जेल विभाग में तैनात AIG के ठिकानों पर निगरानी का छापा, भारी मात्रा में कैश और कई दस्तावेज बरामद

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Apr, 2022 01:45 PM

surveillance raid on the bases of aig posted in jail department

एडिशनल एसपी के नेतृत्व में स्पेशल यूनिट की 12 सदस्यीय टीमें उनके कार्यालय और आशियाना नगर फेज-2 में स्थित आलीशान मकान पर एक साथ छापेमारी की। स्पेशल विजिलेंस यूनिट के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि रूपक कुमार ने अपनी अवैध काली कमाई के माध्यम...

पटनाः बिहार की राजधानी में स्पेशल विजिलेंस यूनिट की विशेष इकाई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल विभाग में तैनात एआईजी रूपक कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की। आय से अधिक संपत्ति मामले में रूपक कुमार के खिलाफ स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने केस दर्ज किया और कोर्ट से सर्च वारेंट प्राप्त करने के बाद उनकी संपत्ति को खंगाला गया।

एडिशनल एसपी के नेतृत्व में स्पेशल यूनिट की 12 सदस्यीय टीमें उनके कार्यालय और आशियाना नगर फेज-2 में स्थित आलीशान मकान पर एक साथ छापेमारी की। स्पेशल विजिलेंस यूनिट के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि रूपक कुमार ने अपनी अवैध काली कमाई के माध्यम से भारी मात्रा में संपत्ति अर्जित की है।

पटना के अलावा उनकी संपत्ति नोएडा, रांची समेत दक्षिण भारत के राज्य में भी है। वहीं छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कैश और जमीन जायदाद से संबंधित कागजात मिले हैं। फिलहाल पूरे सर्च अभियान के अंत मे पता चलेगा कि रूपक कुमार ने कुल कितनी अवैध संपति अर्जित की है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!