PK के शराबबंदी वाले बयान पर तेजस्वी यादव का तंज, कहा- पहले महात्मा गांधी को मानना बंद करें, फिर...

Edited By Harman, Updated: 17 Sep, 2024 01:32 PM

tejaswi yadav taunts pk s liquor ban statement

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों संवाद यात्रा के तहत राज्य के अलग अलग जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने...

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों संवाद यात्रा के तहत राज्य के अलग अलग जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान प्रशांत किशोर के शराबबंदी वाले बयान पर इशारों-इशारों में तेजस्वी यादव तंज कसते नजर आए।

"महात्मा गांधी तो शराबबंदी कानून के पक्ष में थे"
तेजस्वी यादव ने कहा कि जो लोग बिहार में शराबबंदी को खत्म करने की बात कहते हैं, वे पहले गांधी जी को मानना बंद कर दें। एक और गांधी जी की पीछे तस्वीर है और शराबबंदी कानून को खत्म करने की बात करते हैं। इसलिए महात्मा गांधी की फोटो हटा दीजिए, क्योंकि महात्मा गांधी तो शराबबंदी कानून के पक्ष में थे।

बता दें कि कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का पहला चरण 10 सितंबर से शुरू हुआ है, जो 17 सितंबर तक चलेगा। तेजस्वी यादव ने अपनी इस यात्रा की शुरुआत मंगलवार को समस्तीपुर से की थी। इस कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम में वह सीधे कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे हैं और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!