मंदिर में दान के पैसे को लेकर आपस में भिड़े पुजारियों के दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

Edited By Ramanjot, Updated: 02 Jul, 2022 06:17 PM

two groups of priests clashed over donation money in the temple

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो शुक्रवार का है, जब मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ थी। उसी दौरान चढ़ावा के पैसे को लेकर पुजारियों के दो गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षोंं ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करना भी शुरू कर...

रोहतासः बिहार में रोहतास जिले के दिनारा का प्रसिद्ध भलुनी धाम देवी मंदिर परिसर उस समय रण क्षेत्र में बदल गया, जब पुजारियों के दो दल आपस में भिड़ गए। दरअसल, मंदिर में दान के पैसे को लेकर जमकर लाठियां चली। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो शुक्रवार का है, जब मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ थी। उसी दौरान चढ़ावा के पैसे को लेकर पुजारियों के दो गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षोंं ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करना भी शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुजारी दूसरे पुजारी पर लाठी-डंडों से प्रहार कर रहा है। वही दूसरे लोग भी लाठियों से एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं।

वहीं बाद में पूजा करने आए भक्तों तथा स्थानीय दुकानदारों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। पुजारियों के बीच लाठी-डंडे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि पंजाब केसरी इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसी बीच सवाल उठता है कि जिस देवी मंदिर परिसर में भक्त श्रद्धा से पहुंचते हैं, वहां के पुजारी अगर चढ़ावा के पैसे के लिए मारामारी करें तो यह अशोभनीय हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!