झारखंड के चाईबासा में CRPF और पुलिस ने 3 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 04 Jul, 2022 10:44 AM

crpf and police arrested three naxalites in chaibasa jharkhand

गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान समरू खड़िया, साखु प्रधान एवं सुखराम मुंडा के रूप में हुई है। सभी गुमला जिले के रहने हैं। उनके पास से मोटरसाईकिल, नक्सली पोस्टर-साहित्य, नकदी आदि बरामद की गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (चाईबासा) आशुतोष शेखर...

 

चाईबासाः झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के आनन्दपुर थाना क्षेत्र से केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार को तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान समरू खड़िया, साखु प्रधान एवं सुखराम मुंडा के रूप में हुई है। सभी गुमला जिले के रहने हैं। उनके पास से मोटरसाईकिल, नक्सली पोस्टर-साहित्य, नकदी आदि बरामद की गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (चाईबासा) आशुतोष शेखर को प्रतिबंधित भाकपा माओवादियों के कुछ नक्सलियों के गुमला के रास्ते सारंडा क्षेत्र में प्रवेश करने की सूचना मिली थी।

इसके बाद उन्होंने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) एवं जिला पुलिस की एक संयुक्त टीम बनायी, जिसने गुमला और पश्चिमी सिंहभूम जिले के बेड़ाकेन्दुआ स्कूल के पास चेकिंग अभियान चलाकर मोटरसाईकिल पर सवार तीनों नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में उन्होंने बताया कि तीनों को प्रतिबंधित भाकपा माओवादी संगठन के मिशिर बेसरा और सौरभ दा के लिए काम करते हां।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!