Jharkhand News... चतरा में पुलिस और TSPC के नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 नक्सली मारे गए;1 को किया जिंदा गिरफ्तार

Edited By Harman, Updated: 10 Oct, 2024 03:55 PM

encounter between police and tspc naxalites in chatra

झारखंड के चतरा जिले में टीएसपीसी और पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए और एक नक्सली को जिंदा पकड़ा गया। यह जानकारी चतरा पुलिस ने दी है।

चतरा: झारखंड के चतरा जिले में टीएसपीसी और पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए और एक नक्सली को जिंदा पकड़ा गया। यह जानकारी चतरा पुलिस ने दी है।

चतरा एसपी विकास पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि मुठभेड़ चतरा के जोरी इलाके में हुई। सुरक्षा बल जोरी इलाके में अभियान पर थे, इसी दौरान गनयोत्री जंगल के पास सुरक्षाबलों का सामना टीएसपीसी के नक्सलियों से हो गया।मौके पर मौजूद नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी गोलीबारी की और दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। कई राउंड फायरिंग के बाद नक्सलियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें घेर लिया। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिसके दौरान दोनों नक्सलियों के शव बरामद किए गए और एक नक्सली को गिरफ्तार किया गया।

चतरा एसपी विकास पांडेय ने बताया कि इस मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए और जबकि गोपाल गंझू नामक नक्सली को मौके से जिंदा गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने मौके से एक एके- 47 राइफल भी बरामद की। मारे गए दोनों नक्सलियों की पहचान हरेंद्र गंझू और ईश्वर के रूप में हुई। हरेंद्र गंझू टीएसपीसी का सब जोनल कमांडर था। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!