दिल्ली तिहाड़ जेल के सजायाफ्ता समेत 4 अपराधियों को गिरिडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार, बड़ी घटना को देने वाले थे अंजाम

Edited By Khushi, Updated: 26 Aug, 2024 10:33 AM

giridih police arrested 4 criminals including the convict

दिल्ली के तिहाड़ जेल का सजायाफ्ता अपराधी सुधीर यादव समेत 4 अपराधियों को गिरिडीह के बगोदर थाना से पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही। गिरफ्तार चारों अपराधियों के पास से देशी पिस्तौल के साथ 2 बाइक भी जब्त किया है।

गिरिडीह: दिल्ली के तिहाड़ जेल का सजायाफ्ता अपराधी सुधीर यादव समेत 4 अपराधियों को गिरिडीह के बगोदर थाना से पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही। गिरफ्तार चारों अपराधियों के पास से देशी पिस्तौल के साथ 2 बाइक भी जब्त किया है।

बीते रविवार को एसपी दीपक कुमार शर्मा, एसडीपीओ धनंजय राम और थाना प्रभारी विनय कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में देवघर के मधुपुर के जमुनियाटांड गांव निवासी सुधीर यादव, चतरा जब्रा कुटी रंजीत कुमार साहू, देवघर के मार्गाेमुंडा फुलची गांव एंकर दास और देवघर के कलहजोर निवासी मोहम्मद आरिफ शामिल है। एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि चारों अपराधियों को बगोदर थाना पुलिस ने उस वक्त दबोचा जब चारों अपराधी अवैध हथियार खरीद कर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे। इसी दौरान चारों अपराधियों को बगोदर के हरिहर धाम के समीप दबोचा गया। इस दौरान पूछताछ में चारों ने कबूला कि वो लोग किसी के घर डकैती के लिए जा रहे थे।

प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि चारों अपराधियों ने बिहार के किसी जिले से देशी पिस्तौल की खरीदारी किया है और अब जिस जिले से हथियार खरीदा गया है वहां की जानकारी जुटाई जा रही है। चारों अपराधियों के पास से 4 पिस्टल के साथ 19 जिंदा कारतूस और एक एप्पल समेत चार मोबाइल फोन को जब्त किया गया है। प्रेसवार्ता के दौरान एसपी ने बताया कि सुधीर यादव दिल्ली के तिहाड़ जेल का सजायाफ्ता अपराधी है जबकि 1997 में किसी के साथ बलात्कार के आरोप में देवघर जेल जा चुका है तो एंकर दास के खिलाफ भी लूटपाट करने के साथ आर्म्स एक्ट के अलग- अलग मामले में जेल जा चुका है। वही आरिफ भी इसी आर्म्स एक्ट के मामले में जेल से निकला हुआ अपराधी है। चारों अपराधी अंतरराज्यीय है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!