राज्यपाल ने धनबाद में SJAS सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, अस्पताल में व्याप्त विभिन्न सुविधाओं का किया अवलोकन

Edited By Khushi, Updated: 16 Oct, 2024 02:18 PM

governor inaugurates sjas super specialty hospital in dhanbad

झारखंड के राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार ने बीते मंगलवार को धनबाद में एस0जे0ए0एस0 सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल में व्याप्त विभिन्न सुविधाओं का अवलोकन किया।

रांची: झारखंड के राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार ने बीते मंगलवार को धनबाद में एस0जे0ए0एस0 सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल में व्याप्त विभिन्न सुविधाओं का अवलोकन किया।

राज्यपाल संतोष कुमार गंगवार ने उम्मीद जताई कि यह अस्पताल इस क्षेत्र के लोगों के लिए स्वास्थ्य सेवाओं की दृष्टि से एक महत्वपूर्ण पहल है। अवलोकन के क्रम में कहा गया कि यह अस्पताल अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरणों और विशेषज्ञ चिकित्सकों की सेवाओं से सुसज्जित है, जो जटिल बीमारियों के इलाज में सक्षम होगा। राज्यपाल ने अस्पताल प्रबंधन से आह्वान किया कि समाज के कमजोर और वंचित वर्गों को भी स्वास्थ्य सेवाओं की पूरी सुविधा मिले, इस दिशा में विशेष ध्यान दिया जाए।

राज्यपाल ने अस्पताल के संस्थापकों, चिकित्सकों, नर्सों और सभी स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई देते हुए विश्वास प्रकट किया कि यह अस्पताल आने वाले वर्षों में चिकित्सा क्षेत्र में नए आयाम स्थापित करेगा और धनबाद तथा आसपास के क्षेत्रों में बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करेगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!