गिरिडीह में हैवानियत: बहू से जबरन रेप करता था पिता, गुस्साए बेटे ने उतारा मौत के घाट

Edited By Khushi, Updated: 27 Sep, 2022 04:11 PM

violence in giridih father used to forcibly rape daughter in law

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने 7 दिन पहले हुए किसान हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी भवानी महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने 7 दिन पहले हुए किसान हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी भवानी महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने अपने पिता की हत्या करने की बात कबूल ली है। आरोपी ने जिस लोहे के औजार से पिता की हत्या की थी, उसे पुलिस ने कब्जे में कर लिया है।

इस मामले में एसडीपीओ ने बताया कि 19 सितंबर को गांवा थाना क्षेत्र के गांवा तिसरी बॉर्डर पर स्थित ग्राम डढ़ो के पास अवस्थित बलवागढ़ से 62 वर्षीय बासो महतो का शव बरामद किया गया था। मृतक के बड़े बेटे भवानी यादव के फर्दबयान के आधार पर गांवा थाना में अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ कांड दर्ज किया गया। बाद में एक विशेष टीम गठित कर इस कांड का अनुसंधान शुरू किया गया। उन्होंने बताया कि अनुसंधान के दौरान मृतक के बेटे भवानी यादव को पूछताछ के लिए थाना पर लाया गया। इस पूछताछ में पता चला कि भवानी यादव ने ही अपने पिता की हत्या की थी। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार किया।

एसडीपीओ ने बताया कि भवानी के अनुसार उसकी पत्नी गुड़िया देवी से उसके पिता जबर्दस्ती अवैध संबंध बनाते थे। वहीं, उसके पिता ने इस कुकर्म के लिए उसकी 2 बेटी को मानसिक रूप से अपंग बना दिया था। इस बार उसे डर था कि कहीं वह उसके बेटे को कुछ न करे। ऐसे में उसने अपने पिता की हत्या कर दी।




 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!