जमशेदपुरः वाटर पार्क में स्लाइडिंग बोट से टक्कर लगने के बाद युवक की मौत

Edited By Diksha kanojia, Updated: 15 Jun, 2022 02:22 PM

youth dies after colliding with sliding boat in water park

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पीड़ित जॉनी कुवैत पानी में उतरा ही था कि एक राइड की स्लाइडिंग बोट ने मंगलवार को उसके सिर में टक्कर मार दी। उप मंडलीय पुलिस अधिकारी (घाटशिला) कुलदीप टोप्पो ने बताया कि घायल व्यक्ति को तत्काल गालूडीह के नजदीकी...

जमशेदपुरः झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में एक वाटर मनोरंजन पार्क में स्लाइडिंग बोट से टक्कर लगने के बाद 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पीड़ित जॉनी कुवैत पानी में उतरा ही था कि एक राइड की स्लाइडिंग बोट ने मंगलवार को उसके सिर में टक्कर मार दी।

उप मंडलीय पुलिस अधिकारी (घाटशिला) कुलदीप टोप्पो ने बताया कि घायल व्यक्ति को तत्काल गालूडीह के नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे घाटशिला सदर अस्पाल भेज दिया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कुवैत जमशेदपुर के बागुनहातु इलाके का रहने वाला था और अपने दोस्तों के साथ वाटर पार्क गया था। एसडीपीओ ने बताया कि गालूडीह के वाटर पार्क में क्षमता से अधिक भीड़ थी और भीड़ से निपटने के लिए कोई बंदोबस्त नहीं था।

इस बीच, उप-मंडलीय अधिकारी (घाटशिला) सतवीर रजक ने बताया कि घटना के बाद वाटर पार्क को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। एसडीओ ने कहा, ‘‘हमने वाटर पार्क के प्रबंधक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।'' रजक ने बताया कि वाटर पार्क प्राधिकारी इसे चलाने के लिए वैध दस्तावेज तक नहीं दिखा सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!