पटना के सूर्य अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, 3 घंटे की मशक्कत के बाद पाया गया काबू; लाखों का नुकसान

Edited By Ramanjot, Updated: 30 May, 2024 10:18 AM

a huge fire broke out in surya apartment in patna

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूर्या अपार्टमेंट के 9 वें फ्लोर के एक फ्लैट में अचानक लगी आग ने चंद मिनटों में ही विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। अपार्टमेंट में 55 फ्लैट है। सभी को तुरंत खाली कराया...

पटना: बिहार की राजधानी पटना के फ्रेजर रोड स्थित सूर्या अपार्टमेंट के 9 वें फ्लोर में बुधवार को भीषण आग (Fire in Surya Apartment) लग गई। अचानक आग लगने के बाद फ्लोर पर अफरातफरी मच गई। इस घटना में लाखों रुपए की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। हालांकि, किसी के हताहत की खबर नहीं है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूर्या अपार्टमेंट के 9 वें फ्लोर के एक फ्लैट में अचानक लगी आग ने चंद मिनटों में ही विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। अपार्टमेंट में 55 फ्लैट है। सभी को तुरंत खाली कराया गया। सूत्रों ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन की 20 गाड़ियों और दो हाइड्रोलिक मशीनों का इस्तेमाल किया गया। आग पर करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका।

PunjabKesari

आग लगने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार, पहले शॉर्ट-सर्किट से एक फ्लैट में आग लगी और कुछ ही देर में आग ने दूसरे फ्लैट को भी अपनी चपेट में ले लिया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!