​"4 जून को INDI गठबंधन वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा, पूरी दुनिया देखेगी इनकी हार", मोतिहारी में गरजे PM मोदी

Edited By Swati Sharma, Updated: 21 May, 2024 12:05 PM

pm modi lashed out at the opposition in motihari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बिहार के मोतिहारी जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन (India Alliance) पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल ही 5वें चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में INDI गठबंधन पस्त हो गया था और...

पूर्वी चंपारण: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बिहार के मोतिहारी जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन (India Alliance) पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कल ही 5वें चरण का चुनाव पूरा हुआ है। पहले चरण में INDI गठबंधन पस्त हो गया था और इसके बाद के चरणों में INDI गठबंधन ध्वस्त हुआ और अब कल जो 5वां चरण हुआ, INDI गठबंधन पूरी तरह परास्त हो चुका है।

'इंडी गठबंधन की हार पूरी दुनिया देखेगी'
प्रधानमंत्री ने कहा कि 21वीं सदी का भारत INDI गठबंधन के पापों के साथ आगे नहीं बढ़ सकता और इसलिए हर चुनाव में कांग्रेस-RJD जैसे दलों पर जनता जोर का प्रहार कर रही है। 4 जून को INDI वालों के इरादों पर सबसे बड़ा प्रहार होगा। यह देश में भ्रष्टाचार पर, तुष्टिकरण की राजनीति पर, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर प्रहार होगा। लोकसभा चुनाव में इंडी गठबंधन की हार पूरी दुनिया देखेगी। मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के पहले दिन ही बापू को पूरी तरह छोड़ दिया, बापू के आचारों-विचारों और बापू के आदर्शों को छोड़ दिया और उन्होंने अपना सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने पर लगा दिया।कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश के 60 साल बर्बाद कर दिए। 3-4 पीढ़ियों का जीवन तबाह कर दिया। 

'जंगलराज के उत्तराधिकारी से और क्या उम्मीद की जा सकती है?'
मोदी ने कहा कि देश में गरीब की पूछ तब शुरू हुई, जब गरीब का ये बेटा प्रधानसेवक के रूप में आपकी सेवा में खपने लगा। पिछले 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकला है। जो काम 10 वर्षों में हुआ है, अब उससे ज्यादा काम अगले 5 वर्षों में होगा। ये मोदी की गारंटी है। वहीं, पीएम मोदी ने बिना नाम लिए हुए तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं, वे नहीं जानते कि कड़ी मेहनत क्या होती है। मैंने सुना है कि यहां कोई कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बिस्तर पर आराम करना पड़ेगा, लेकिन मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि देश के किसी भी नागरिक को बिस्तर पर आराम न करना पड़े। देश का हर नागरिक ऊर्जा से भरा होना चाहिए, लेकिन जंगलराज के उत्तराधिकारी से और क्या उम्मीद की जा सकती है? इन लोगों के पास इस चुनाव में मोदी को गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!