INDIA की बैठक में कॉर्डिनेशन कमेटी का ऐलान... हेमंत सोरेन, तेजस्वी यादव सहित इन नेताओं को मिली जगह

Edited By Nitika, Updated: 01 Sep, 2023 04:55 PM

announcement of coordination committee in india meeting

इंडिया की बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है। बैठक में इंडिया के कॉर्डिनेशन कमेटी का ऐलान किया गया है। तालमेल के लिए 13 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है। तेजस्वी यादव, ललन सिंह और हेमंत सोरेन को सह समन्यवक बनाया गया है हालांकि संयोजक के नाम का अभी ऐलान नहीं...

 

मुंबई/पटना/रांचीः इंडिया की बैठक में बड़ा फैसला लिया गया है। बैठक में इंडिया के कॉर्डिनेशन कमेटी का ऐलान किया गया है। तालमेल के लिए 13 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है। तेजस्वी यादव, ललन सिंह और हेमंत सोरेन को सह समन्यवक बनाया गया है हालांकि संयोजक के नाम का अभी ऐलान नहीं हुआ है।

PunjabKesari

13 सदस्यों की कॉर्डिनेशन टीम में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जदयू नेता ललन सिंह को जगह दी गई है। इसके अतिरिक्त अभिषेक बनर्जी, राघव चट्ठा, केसी वेणूगोपाल, शरद पवार, उमर अब्दुल्ला, डी राजा, महबूबा मुफ्ती, संजय राउत, स्टालिन और जावेद अली खान को भी कॉडिनेशन कमेटी में शामिल किया गया है।

बता दें कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) ने गठबंधन की सर्वोच्च ईकाई के रूप में शुक्रवार को 14 सदस्यीय एक महत्वपूर्ण समिति गठित की जिसमें कई दलों के प्रमुख नेता शामिल हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!