"लोकसभा चुनाव में यदि CM नीतीश का साथ नहीं होता तो BJP जीरो पर हो जाती आउट", भाजपा नेता संजय पासवान का बड़ा बयान

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Jun, 2024 02:18 PM

big statement of bjp leader sanjay paswan

भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ नहीं होता तो भाजपा जीरो पर आउट हो जाती।

पटनाः भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ नहीं होता तो भाजपा जीरो पर आउट हो जाती।

संजय पासवान ने प्रशांत किशोर की भी तारीफ की
दरअसल, बीते कल एक कार्यक्रम के दौरान संजय पासवान ने जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कही। उन्होंने अपनी बातों पर जोर देते हुए कहा कि इस बात में सच्चाई है। इसके साथ ही संजय पासवान ने चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर उर्फ पीके की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि बिहार में उनकी ताकत बढ़ती जा रही हैं। हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। बता दें कि संजय पासवान के इस बयान को पार्टी लाइन से अलग माना जा रहा है। यही कारण है कि उनके इस बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में घमासान मचा हुआ है।

संजय पासवान के बयान का जदयू ने किया समर्थन
वहीं, भाजपा नेता संजय पासवान के बयान का बिहार सरकार के मंत्री और जदयू नेता जमा खान ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वजह से ही लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत हुई और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कामों और उनके चेहरे पर लोगों को भरोसा है और यही कारण है कि एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया गया। लोगों ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा किया, जिसके चलते लोकसभा चुनाव में अच्छा रिजल्ट रहा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!