"BJP को जितना नारा लगाना है 400 का 600 का लगा लें", पटना में बोले शत्रुघ्न सिन्हा- रिजल्ट इंडिया ब्लॉक के फेवर में होगा

Edited By Swati Sharma, Updated: 31 May, 2024 11:57 AM

bjp can raise as many slogans as it wants be it rs 400 or rs 600

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) गुरुवार देर शाम पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी को जितना नारा लगाना है 400 का 600 का लगा लें। अब बात करने का कोई फायदा नहीं है। राज खुल चुका...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) गुरुवार देर शाम पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी को जितना नारा लगाना है 400 का 600 का लगा लें। अब बात करने का कोई फायदा नहीं है। राज खुल चुका है, 4 जून को इसकी पुष्टि हो जाएगी। 4 तारीख के पहले किसी का कुछ कहना व्यर्थ है। यह फ्रस्ट्रेशन की निशानी है। बहुत लोगों के लिए जो ऐसी बातें करते हैं, मैं इस मामले में कुछ नहीं कह सकता हूं।

'ममता जी एक गेम चेंजर बनकर सामने उभर कर आएंगी'
आखिरी चरण के चुनाव पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं राय रख चुका हूं कि ​इंडिया ब्लॉक जो है, बहुत अच्छा कर रहा है। रिजल्ट्स अप्रत्याशित होंगे...इंडिया ब्लॉक के फेवर में होंगे। आज जो बंगाल में ममता जी की लहर है, पूरे देश में सबसे ज्यादा सबसे बड़ा मतदान अगर कहीं हुआ है तो बंगाल में हुआ है। 78% से 80% टच कर रहा है और यह जो सातवां चरण है तो मैं समझता हूं सारे पुराने रिकॉर्ड टूट जाएंगे... शायद 80% से अधिक चुनाव होगा। उस हिसाब पर मैं कह सकता हूं कि ममता जी इस बार बिल्कुल स्वीप करेंगी और इस चुनाव के बाद जो इंडिया ब्लॉक के मैसीव विक्ट्री के बाद ममता जी एक गेम चेंजर बनकर सामने उभर कर आएंगी।

'इनकी कथनी और करनी में अंतर'
एनडीए के यह कहने की बंगाल में ममता जीरो पर आउट होंगी। इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह कुछ भी कह सकते हैं, क्योंकि उन्होंने कुछ किया ही नहीं है। वह महंगाई, बेरोजगारी पर बात नहीं करते हैं। किसानों के लिए जो वादे थे वह पूरे नहीं किए गए हैं। सरकार की सारी गारंटी फेल हो गई है। नई गारंटी लेकर आए है, जिस पर आज कोई विश्वास नहीं करेगा। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी पूरी विश्वसनीयता को खो चुकी हैं। उन पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है। पुरानी गारंटी पूरी हुई नहीं है और नई गारंटी लेकर सामने आ रहे हैं...किसको मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे है। उनके पास करने को कुछ नहीं बचा है तो कहने को कहे जा रहे हैं। उनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है। वह साफ दिखाई पड़ रहा है। मुझे लगता है, इसका नतीजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।

'विश्वसनीयता खो चुके हैं एनडीए और बीजेपी के नेता'
कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री के ध्यान साधना पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ध्यान करने में कोई हर्ज नहीं है।  वह ध्यान करने जाते हैं तो मीडिया के लोगों और कैमरा साथ लेकर जाते हैं। ऐसा मैंने पहले कभी नहीं देखा व सुना। वह कुछ भी कर लें। माननीय प्रधानमंत्री के बारे में जो हमारे मित्र भी है और भारतीय जनता पार्टी के एनडीए के नेता भी है उनके बारे में यही कहूंगा कि बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते। 10 साल में अगर कुछ किया होता तो यह सब करने की जरूरत नहीं होती। इतने सारे हथकंडे अपनाने की जरूरत नहीं पड़ती। मैंने अभी-अभी कहा था अपनी विश्वसनीयता को खो चुके हैं एनडीए और बीजेपी के नेता। आपने बहुत देर कर दी 4 को नतीजे सामने है।

'तेजस्वी बहुत अच्छा काम कर रहे'
बिहार में तेजस्वी के द्वारा इतनी सभा करने और परिणाम पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी से लोगों को बहुत उम्मीद है। तेजस्वी बहुत अच्छा कर रहे हैं और तेजस्वी ने जो काम किया है। मैं समझता हूं उसका बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!