BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पटना में करेंगे रोड शो, पढ़े दिनभर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Nitika, Updated: 30 Jul, 2022 05:45 AM

bjp national president jp nadda will hold a road show in patna today

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल बिहार आने वाले हैं। वह पटना पहुंचकर रोड शो करने वाले हैं। दरअसल, भाजपा के संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक होने वाली है। इस बैठक का उद्घाटन जेपी नड्डा ज्ञान भवन में करेंगे।

 

पटनाः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार आने वाले हैं। वह पटना पहुंचकर रोड शो करने वाले हैं। दरअसल, भाजपा के संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक होने वाली है। इस बैठक का उद्घाटन जेपी नड्डा ज्ञान भवन में करेंगे। वहीं बिहार में वज्रपात की चपेट में आने से 11 लोगों की मौत हो गई। इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के साथ जुड़े रहें। 

बिहार में वज्रपात से 11 लोगों की मौत, CM नीतीश ने जताया शोक
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार देर शाम से गुरुवार तक वज्रपात से कैमूर और गया में तीन-तीन, नवादा में दो तथा रोहतास, बक्सर और बांका में एक-एक व्यक्ति की मौत से मर्माहत है।

बिहार में BJP ने 'प्रवास यात्रा' के लिए आखिर 43 विधानसभा क्षेत्रों से क्यों बनाई दूरी
बिहार की राजधानी पटना में पहली बार भाजपा के सभी सात मोर्चों का राष्ट्रीय सम्मेलन होने जा रहा है। कार्यक्रम में देशभर से भाजपा नेता शामिल हो रहे हैं। यह सम्मेलन 30 और 31 जुलाई को ज्ञान भवन में आयोजित है। 2 दिन पहले से ही बिहार में प्रवास यात्रा शुरू हो गई है। कार्यक्रम से पहले भाजपा नेतृत्व ने राज्य की 243 में 200 विधानसभा क्षेत्रों का चयन किया है। वहीं अब सोचने वाली बात यह है कि आखिर पार्टी ने क्यों 43 विधानसभा क्षेत्रों को छोड़ दिया है?

रणवीर सिंह फोटोशूट विवादः अभिनेता के खिलाफ बिहार की कोर्ट में शिकायत दर्ज
अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा कराए गए फोटोशूट को लेकर चल रहे विवाद के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने गुरुवार को अभिनेता के खिलाफ शिकायत दी और प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की।

बिहार सरकार का बड़ा आदेश- मुखिया जी अपने-अपने क्षेत्रों में बाल विवाह के लिए होंगे जिम्मेदार
बिहार सरकार ने गुरुवार को सभी जिलाधिकारियों को राज्य में बाल विवाह निषेध अधिनियम का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने का निर्देश देते हुए कहा कि यदि किसी इलाके से अवैध विवाह की सूचना मिलती है तो संबंधित मुखिया को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में पूर्व MLA अबू दोजाना की भी जांच करे CBI: सुशील
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी पूर्व विधायक भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद अब इसी मामले में सुरसुंड के पूर्व विधायक अबू दोजाना की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराए जाने की मांग की है।

ट्रक और टेंपो की भिड़ंत में एक कांवड़िए की मौत, 5 अन्य घायल
बिहार के रोहतास जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर ट्रक और टेंपो की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में टेंपो सवार कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 अन्य कांवड़िए घायल हो गए।

खेत में रोपाई के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत, दूसरी झुलसी
बिहार में मानसून आने के बाद से बारिश और वज्रपात का कहर जारी है। भोजपुर जिले में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां ठनका गिरने से एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी महिला बुरी तरह झुलस गई।

पिकअप के भीतर तहखाना बनाकर विदेशी शराब ले जा रहे 2 तस्कर गिरफ्तार
बिहार के रोहतास जिले में पुलिस व एलटीएफ़ की संयुक्त कार्रवाई में धर्मावती नदी के पास से एक पिकअप वैन में लदी विदेशी शराब बरामद की गई। साथ में 2 धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है।

ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत
बिहार में भागलपुर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड पर नवगछिया और खरीक स्टेशन के बीच मालगाड़ी की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार तो युवक ने थाने में दी जान
बिहार में समस्तीपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पुलिस हिरासत में एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, पत्नी से विवाद के बाद युवक को गिरफ्तार किया गया था।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!