मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने धनबाद के कम वोटिंग वाले बूथों का किया निरीक्षण, कहा- लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

Edited By Ramanjot, Updated: 17 May, 2024 08:51 AM

chief electoral officer inspected the booths with less voting in dhanbad

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि निर्वाचन संबंधित कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निर्वाचन कार्य में शिथिलता बरतने वाले पदाधिकारी एवं कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने निर्वाचन कार्य में जानबूझकर शिथिलता बरतने...

रांची: झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने गुरुवार को धनबाद लोकसभा क्षेत्र के पूर्व के चुनावों में कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। धनबाद लोकसभा क्षेत्र में 25 मई 2024 को मतदान होना है। इसके लिए व्यापक तैयारी की जा रही है। मतदान केन्द्रों पर न्यूनतम सुविधाएं बहाल की जा रही है, ताकि मतदाता सुलभ तरीके से मतदान कर सकें। 

"निर्वाचन कार्य में शिथिलता बरतने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई" 
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि निर्वाचन संबंधित कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निर्वाचन कार्य में शिथिलता बरतने वाले पदाधिकारी एवं कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने निर्वाचन कार्य में जानबूझकर शिथिलता बरतने वाले पदाधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने का निदेश धनबाद के जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-उपायुक्त को दिया। 

रवि कुमार ने ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो युक्त मतदाता पहचान पत्र वाले मतदाताओं एवं मतदाता सूची में नाम के बावजूद भी फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र प्राप्त नहीं होने वाले मतदाताओं की अलग-अलग सूची तैयार करने, एएसडी सूची का अद्यतीकरण करने, वोटर इनफॉरमेशन स्लिप का ससमय वितरण करने का निदेश दिया। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!