​चिराग पासवान चुने गए LJP (R) संसदीय दल के नेता, लोजपा अध्यक्ष बोले- प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहा NDA

Edited By Swati Sharma, Updated: 07 Jun, 2024 11:36 AM

chirag paswan elected leader of ljp r parliamentary party

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सभी नवनिर्वाचित माननीय सांसदों के द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को संसदीय दल का नेता चुना गया। शुक्रवार को चिराग पासवान ने LJP (R) के सांसदों की बैठक की। इस बैठक में चिराग को संसदीय दल का नेता चुना...

पटना/दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सभी नवनिर्वाचित माननीय सांसदों के द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को संसदीय दल का नेता चुना गया।

PunjabKesari

"तीसरी बार NDA प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहा"
शुक्रवार को चिराग पासवान ने LJP (R) के सांसदों की बैठक की। इस बैठक में चिराग को संसदीय दल का नेता चुना गया। वहीं, बैठक के बाद चिराग पासवान ने कहा कि हम सबने उनके (पीएम मोदी) नेतृत्व में चुनाव लड़ा और उन्हीं के नेतृत्व में ये सामर्थ्य था कि लगातार तीसरी बार NDA प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहा है। ऐसे में आज तमाम NDA के सांसद सदन में इकट्ठे होंगे और इस औपचारिकता को पूरा किया जाएगा।

PunjabKesari

"जल्द ही नरेंद्र मोदी पीएम पद के शपथ लेने जा रहे"
चिराग ने कहा कि जल्द ही नरेंद्र मोदी पीएम पद के शपथ लेने जा रहे हैं और ये सरकार उतनी ही मजबूत होगी जितनी मजबूती से पिछले 10 सालों में ये सरकार चली है। बता दें कि नरेंद्र मोदी 9 जून को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। पहले खबर थी कि उनका शपथ ग्रहण एक दिन पहले 8 जून को होगा। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) और इंडिया ब्लाक ने चुनाव परिणामों की जांच करने और सरकार गठन के लिए रणनीति तैयार करने के लिए अपने संबंधित गठबंधन सहयोगियों के साथ लोकसभा चुनाव के बाद बैठकें की हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!