बिहार में जहरीली शराब से 24 लोगों की मौत, DGP आलोक राज बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Edited By Ramanjot, Updated: 17 Oct, 2024 05:04 PM

dgp alok raj s statement on death of 24 people due to poisonous liquor

जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर राज्य के डीजीपी आलोक राज ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अब तक 24 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जिसमें सीवान में 20 और सारण में 4 मौतें हुई हैं। डीजीपी आलोक राज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य सरकार...

पटनाः बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब ने कहर बरपा रखा है। जहरीली शराब पीने से सिवान और छपरा जिले में कई लोगों की जान चली गई है। इस पूरे प्रकरण पर डीजीपी आलोक राज का बयान सामने आया है। उन्होंने जहरीली शराबकांड में कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 

जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर राज्य के डीजीपी आलोक राज ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अब तक 24 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जिसमें सीवान में 20 और सारण में 4 मौतें हुई हैं। डीजीपी आलोक राज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य सरकार इस घटना को काफी गंभीरता से ले रही है। पुलिस ने कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है और संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

डीजीपी आलोक राज ने बताया कि घटना की सूचना के तुरंत बाद एसपी और डीआईजी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की गई है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और कानून के तहत सख्त कदम उठाए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!