नीतीश सरकार ने 43 IAS अधिकारियों का किया तबादला, 12 जिलों के डीएम इधर से उधर

Edited By Ramanjot, Updated: 08 Sep, 2024 08:28 AM

nitish government transferred 43 ias officers

भोजपुर के जिलाधिकारी को कंफेड का प्रबंध निदेशक, शिवहर के जिलाधिकारी पंकज कुमार को प्राथमिक शिक्षा निदेशक, खान निदेशक नैय्यर इकबाल को खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग में विशेष सचिव, जमुई के जिलाधिकारी राकेश कुमार को चकबंदी निदेशक, मध्याह्न भोजन...

पटना: बिहार सरकार ने राज्य की प्रशासनिक व्यवस्था को और चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 43 अधिकारियों का तबादला कर दिया।

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से शनिवार को जारी अधिसूचना के अनुसार, भोजपुर के जिलाधिकारी को कंफेड का प्रबंध निदेशक, शिवहर के जिलाधिकारी पंकज कुमार को प्राथमिक शिक्षा निदेशक, खान निदेशक नैय्यर इकबाल को खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग में विशेष सचिव, जमुई के जिलाधिकारी राकेश कुमार को चकबंदी निदेशक, मध्याह्न भोजन निदेशक (अतिरिक्त प्रभार- निदेशक, प्राथमिक शिक्षा) मिथिलेश मिश्र को लखीसराय का जिलाधिकारी और रोहतास के जिलाधिकारी नवीन कुमार सिंह को राज्य परिवहन आयुक्त बनाया गया है।

इसी तरह अररिया की जिलाधिकारी इनायत खान को निबंधक, सहयोग समितियां, नगर विकास एवं आवास विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार यादव को श्रम संसाधन विभाग में अपर सचिव, समस्तीपुर के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को माध्यमिक शिक्षा निदेशक के पद पर पदस्थापित किया गया है। साथ ही योगेंद्र सिंह अगले आदेश तक निदेशक, मध्याह्न भोजन के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!