ममता बनर्जी के बयान पर गरमाई सियासत, नित्यानंद ने कहा- वे इस जघन्य अपराध को छिपाने के लिए ऐसे बयान दे रहीं

Edited By Ramanjot, Updated: 16 Aug, 2024 11:31 AM

politics heated up over mamta banerjee s statement

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा, "ममता बनर्जी का कहना बिल्कुल गलत है। यह सब TMC की साजिश है और वे इस जघन्य अपराध को छिपाने के लिए ऐसे बयान दे रही हैं..."। वहीं जदयू ने भी ममता बनर्जी के बयान की निंदा...

पटना: कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। ममता सरकार के दावों पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जो बयान दिया है। उस पर राजनीति गरमा गई है। इस पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

"यह सब TMC की साजिश"
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा, "ममता बनर्जी का कहना बिल्कुल गलत है। यह सब TMC की साजिश है और वे इस जघन्य अपराध को छिपाने के लिए ऐसे बयान दे रही हैं..."। वहीं जदयू ने भी ममता बनर्जी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद के योग्य नहीं बची, उनकी नारी संवेदनाएं मर चुकी हैं। 

यह वाम और राम का कारनामा: ममता बनर्जी
बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था, "जहां तक ​​मुझे जानकारी मिली है, मैं छात्रों को दोष नहीं दूंगी। वाम और राम एकत्रित होकर यह कर रहे हैं। घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, हम अभी भी कहते हैं कि फांसी होनी चाहिए। हमने सारे दस्तावेज दे दिए हैं, जो भी लीक हो रहा है, जब तक हमारी पुलिस जांच कर रही थी, तब तक कुछ भी लीक नहीं हुआ। मेरी और बंगाल के लोगों की संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं। यह बहुत बड़ा अपराध है, इसकी एकमात्र सजा फांसी है, अगर अपराधी को फांसी होगी तभी लोगों को इससे सबक मिलेगा लेकिन किसी निर्दोष को सजा नहीं मिलनी चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!