सम्राट चौधरी ने केजरीवाल को बताया "नटवरलाल", कहा- पहले अन्ना हजारे को ठगा, फिर दिल्ली की जनता को

Edited By Ramanjot, Updated: 19 May, 2024 11:42 AM

samrat chaudhary called kejriwal natwarlal

दरअसल, अरविंद केजरीवाल के बयान पर सम्राट चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "नटवर लाल की भूमिका में देश में कोई नेता है तो वह अरविंद केजरीवाल है जिसने पहले अन्ना हजारे को ठगा और फिर दिल्ली की जनता को ठगा। आज सबसे बड़े लुटेरे अरविंद केजरीवाल...

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज सबसे बड़े लुटेरे अरविंद केजरीवाल हैं, उन्होंने पूरे सिस्तम को बदल दिया है। दिल्ली को जनता को ठगा है। 

"आज सबसे बड़े लुटेरे अरविंद केजरीवाल"
दरअसल, अरविंद केजरीवाल के बयान पर सम्राट चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "नटवर लाल की भूमिका में देश में कोई नेता है तो वह अरविंद केजरीवाल है जिसने पहले अन्ना हजारे को ठगा और फिर दिल्ली की जनता को ठगा। आज सबसे बड़े लुटेरे अरविंद केजरीवाल हैं....उन्होंने पूरी सिस्टम को बदल दिया। मुझे लगता है उन्होंने लालू प्रसाद यादव से ट्रेनिंग लिया है...केजरीवाल कहीं लालू प्रसाद यादव से तो भ्रष्टाचार नहीं सीख लिए.." 

हम सब को जेल में डालना चाहते हैं प्रधानमंत्रीः केजरीवाल
बता दें कि अरविंद केजरीवाल कहा था कि भाजपा के लोग AAP के पीछे पड़े हैं वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं...मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे ...मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ रविवार दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं.."

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!