'जो भ्रष्टाचार करेगा वह जेल जाएगा', झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम की गिरफ्तारी पर बोले शाहनवाज हुसैन

Edited By Swati Sharma, Updated: 17 May, 2024 01:27 PM

shahnawaz said on the arrest of jharkhand minister alamgir alam

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम की गिरफ्तारी पर बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचार करेगा वह जेल जाएगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

पटना(संजीव कुमार): झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम की गिरफ्तारी पर बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्टाचार करेगा वह जेल जाएगा उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

'चौथे चरण में ही नरेंद्र मोदी अगले प्रधानमंत्री बन गए हैं'
पश्चिम बंगाल ​की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान, जिसमें उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो मैं बाहर से समर्थन करुंगी। इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिस तरह से सूरज का उगना तय है उसी तरह नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना भी तय है। इसमें कहीं कोई दूसरा और मतलब निकाला ही नहीं जा सकता। चौथे चरण में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले प्रधानमंत्री बन गए हैं। तेजस्वी यादव के द्वारा प्रधानमंत्री पर दिए गए बयान पर शाहनवाज ने कहा कि तेजस्वी यादव आजकल हर बात पर माय और बाप बहुत बोलते हैं। अब भाजपा को महंगाई की माय बाप बोल रहे हैं। पहले कहते थे माय बाप की सरकार है तो इस तरह की भाषा वह बोलते हैं।

'प्रधानमंत्री का अपमान करते-करते तेजस्वी लालू...'
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री काफी उम्रदराज हैं। लालू जी भी उम्रदराज हैं। लगता है कि वह प्रधानमंत्री का अपमान करते-करते लालू जी का कभी अपमान कर रहे हैं। उद्धव ठाकरे के बयान पर जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे और बीजेपी विखंडित हो जाएगी। इस पर शाहनवाज ने कहा कि पहले अपनी पार्टी को देख ले तब उनको समझ में आएगा महाराष्ट्र में उन्हें जीरो सीट आ रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!