लोकगायिका शारदा सिन्हा ने फेसबुक पर शेयर की सहेली की पीड़ा... बिहार सरकार से किया ये सवाल

Edited By Nitika, Updated: 28 Jan, 2022 09:45 PM

sharda sinha shares her friend pain on facebook

पेंशन के इंतजार में सहेली की मौत से आहत कोकिला लोकगायिका शारदा सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि ये अंधेर कब तक ????? दरअसल, पद्मभूषण शारदा सिन्हा ने बिहार के सिस्टम पर तंज कसा है।

 

पटनाः पेंशन के इंतजार में सहेली की मौत से आहत कोकिला लोकगायिका शारदा सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा कि ये अंधेर कब तक ????? दरअसल, पद्मभूषण शारदा सिन्हा ने बिहार के सिस्टम पर तंज कसा है।

शारदा सिन्हा ने फेसबुक पर सहेली की पीड़ा व्यक्त करते हुए लिखा कि ये अंधेर कब तक ????? Dr. Isha Sinha, मेरी संगिनी ही नहीं बल्कि जीवन का एक अभिन्न अंग बनकर मेरे साथ मेरे कार्य काल में रहीं। LNMU, दरभंगा में पीजी हेड से रिटायर की थीं। जबसे मैंने कॉलेज का शिक्षण कार्य शुरु किया था तब से मेरे साथ सखी सहेली और न जाने कितने रूप में मेरा साथ देती रहीं। आज वो हमें अकेला छोड़ गईं। 2 साल अपने शारीरिक कष्ट, व्याधि और मानसिक पीड़ा से लड़ती रहीं, अंतिम समय में उनके दिमाग पर अपने परिवार को अकेला छोड़ जाने की पीड़ा का एक बहुत बड़ा कारण था कि उनकी पेंशन की राशि पिछले 4-5 महीनो से नही मिली थी, उनके पतिदेव श्री सच्चिदानंद जी ने कई पत्र लिखे सरकार के नाम, सरकार को उनकी पत्नी के हालत भी बताया पर सरकार के कान पर जूं तक न रेंगी। पटना से समस्तीपुर और समस्तीपुर से पटना इलाज के दौरान दौड़ते रहे, पैसों के इंतजाम में !!!!!!श्री सच्चिदानंद जी!
ताकि उनकी जीवन संगिनी कुछ पल और उनके साथ जीवित रह सकें। मेरी सखी ईशा जी तो चली गईं, और न जाने कितने बाकी हैं इस परेशानी को झेलने के लिए बस अब यही पता नही !!!!
PunjabKesari
वहीं लोकगायिका ने आगे लिखा कि साथ ही यह बता दूं कि मैं भी पिछले 4 महीनो से बिना पेंशन ही हूं। (इसका फर्क हर सेवा निवृत को गहरा ही पड़ता है) क्या यही न्याय है बिहार सरकार या विश्वविद्यालय नियमों का ??? क्या मैं इसी राज्य का प्रतिनिधित्व करती हूं ? शर्मसार ही महसूस करती हूं इस तरह की व्यवस्था में।

बता दें कि शारदा सिन्हा ने अपने इस पोस्ट को बिहार सरकार, पीएमओ सहित कई बड़े नेताओं को भी टैग किया है। #एलएनएमयू #LNMU #दरभंगा #SamastipurNews Ranjeet Nirguni #BiharEducationDept #PMOIndia #pmo #बिहारसरकर #FAGUCHAUHAN Nitish Kumar

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 19 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!