​तेजस्वी का PM मोदी पर हमला, कहा- फर्स्ट टाइम वोटर को लोकलुभावन झूठी बातें कर वोट के लिए 𝐀𝐌𝐔𝐒𝐄 करते हैं प्रधानमंत्री

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 May, 2024 02:03 PM

tejashwi s attack on pm modi

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी जी फर्स्ट टाइम वोटर को लोकलुभावन झूठ बातें कर वोट के लिए एम्यूज़...

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा (BJP) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी जी फर्स्ट टाइम वोटर को लोकलुभावन झूठ बातें कर वोट के लिए एम्यूज़ करते हैं।

"यदि छात्र, नौजवान रोजगार नौकरी भर्ती मांगे तो..."
दरअसल, तेजस्वी यादव ने मंगलवार (28 मई) को सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में तेजस्वी यादव ने लिखा, "फर्स्ट टाइम वोटर जान चुके है कि मोदी जी फर्स्ट टाइम वोटर को लोकलुभावन झूठी बातें कर वोट के लिए 𝐀𝐌𝐔𝐒𝐄 करते हैं। उससे भी बात न बने तो आडंबर रच उन्हें 𝐂𝐎𝐍𝐅𝐔𝐒𝐄 कर 𝐔𝐒𝐄 करते हैं। फिर जीतने के बाद शासन का 𝐌𝐈𝐒𝐔𝐒𝐄 करते है और यदि छात्र, नौजवान रोजगार नौकरी भर्ती मांगे तो उनका हक़ अधिकार देने से साफ़ 𝐑𝐄𝐅𝐔𝐒𝐄 कर पुलिस की लाठी से उनकी मांग को 𝐃𝐈𝐅𝐅𝐔𝐒𝐄 करते हैं।"


वहीं, एक और पोस्ट में तेजस्वी यादव ने लिखा कि हमारी गारंटी है कि हम आपको नौकरी देंगे, लेकिन मोदी जी देश का संविधान खत्म कर अपने आप को कानून से भी ऊपर समझ झूठे मुकदमों में विपक्षियों को जेल भेजने की गारंटी देते है। इनकी गीदड़ भभकी से कोई नहीं डरता। हम खांटी बिहारी है बिहारी! 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!