​"INDIA गठबंधन के पास ना कोई नेता है और ना ही नीति", चिराग पासवान बोले- इनकी प्राथमिकता सिर्फ मोदी को हराना

Edited By Swati Sharma, Updated: 29 May, 2024 12:34 PM

the india alliance has neither a leader nor a policy

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन के पास ना कोई नेता है ना कोई नीति है। इनकी प्राथमिकता...

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन के पास ना कोई नेता है ना कोई नीति है। इनकी प्राथमिकता सिर्फ मोदी को हराना है।

'मोदी को हराना देश के विकास की रणनीति नहीं हो सकती'
चिराग पासवान ने कहा कि सिर्फ मोदी को हटाना आपकी रणनीति नहीं हो सकती है। मोदी को हराना देश के विकास की रणनीति नहीं हो सकती। आपके पास अपना क्या विजन है कि जनता आपके साथ जुड़े? एक व्यक्ति को हराने के लिए आपने पूरी ताकत झोंक दी है, अपनी नीतियों और सिद्धांतों से आपने समझौता कर लिया है। ऐसे धुर विरोधी सिर्फ एक व्यक्ति को हटाने के लिए एक साथ आ गए हैं। ऐसे में देश की जनता आपका साथ क्यों देगी?

लोजपा रामविलास के प्रमुख ने कहा कि इंडी गठबंधन की प्राथमिकता पीएम मोदी को हराना है। उन्होंने कहा कि सिर्फ एक व्यक्ति को हराने के लिए इंडी गठबंधन ने हर संभव प्रयास किया है। हर कोई जानता है कि चुनाव के नाम पर कौन गुमराह करता है? 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!