RJD नेता का बड़ा दावा- हमारे संपर्क में JDU के 17 विधायक, नीतीश कुमार ने बताया निराधार

Edited By Nitika, Updated: 30 Dec, 2020 04:53 PM

17 mlas of nitish kumar in contact with rjd

बिहार में अरुणाचल प्रदेश की घटना के बीच अब राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक का बड़ा दावा सामने आया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के 17 विधायक उनके संपर्क में हैं।

 

पटनाः बिहार में अरुणाचल प्रदेश की घटना के बीच अब राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक का बड़ा दावा सामने आया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के 17 विधायक उनके संपर्क में हैं। साथ ही वह कभी भी हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। वहीं जदयू ने राजद के इस दावे को पूरी तरह से निराधार बताया है।

राजद नेता ने कहा कि जदयू के 17 विधायक हमारे संपर्क में हैं और कभी भी हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। चूंकि हम दलबदल-निरोधी कानून का उल्लंघन नहीं करना चाहते हैं, इसलिए हमने उनसे कहा है कि हम उनका स्वागत तभी करेंगे जब वे 28 सदस्यों वाले समूह में आएंगे। उनकी ताकत बहुत जल्द बढ़कर 28 हो जाएगी। श्याम रजक का दावा है कि भाजपा की कार्यशैली से नाराज जदयू के विधायक बिहार की एनडीए की सरकार को गिराना चाहते हैं।

नीतीश कुमार ने दावे को बताया निराधार
वहीं बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू नेता नीतीश कुमार ने राजद नेता के इस दावे को पूरी तरह से निराधार बताया है। जदयू के प्रवक्‍ता राजीव रंजन ने राजद नेता श्‍याम रजक के इस दावे को पूरी तरह बकवास बताया है। उन्‍होंने कहा कि जदयू के विधायक पूरी तरह एकजुट हैं। इधर, जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने कहा है कि राजद के नेता सरकार नहीं बना पाने की हताशा में अनाप-शनाप बयान लगातार दे रहे हैं।

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 7 में से 6 विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद से बिहार में बयानबाजी अभी थमी नहीं थी कि राजद के इस नए दावे ने सियासी तूफान मचा दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!