सारण जहरीली शराबकांड में मुख्य आरोपी रामानंद मांझी सहित 4 लोग गिरफ्तार, शराब पीने से 11 लोगों की गई थी जान

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Aug, 2022 12:38 PM

4 people arrested in the case of poisonous liquor in saran

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने गुरूवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि भाटा नोनिया टोली गांव में बुधवारी श्रावणी पूजा के दौरान कुछ लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था। इस कारण 11 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, इस घटना में...

छपराः बिहार में सारण जिले के मकेर थाना क्षेत्र के भाटा नोनिया टोली गांव में तीन अगस्त को जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने गुरूवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि भाटा नोनिया टोली गांव में बुधवारी श्रावणी पूजा के दौरान कुछ लोगों ने जहरीली शराब का सेवन किया था। इस कारण 11 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, इस घटना में आक्रांत हुए लोगों की चिकित्सा अभी भी चल रही है। इस घटना में मृत और बीमार लोगों को रामानंद मांझी ने शराब उपलब्ध कराई थी। जबकि रामानंद मांझी को मोहन राय, धर्मेंद्र राय और प्रकाश सिंह ने शराब दी थी।

संतोष कुमार ने बताया कि मामले को लेकर सोनपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी-सह-अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एसटीएफ का गठन किया गया था। जिसके द्वारा पूरे मामले जांच करने के साथ मामले का पटाक्षेप किया गया। उन्होंने बताया कि शराब बेचने वाला रामानंद मांझी पूर्व में भी शराब कांड का नामजद अभियुक्त रहा है और इस मामले में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि मकेर थाना के इस मामले में 4 प्राथमिकी दर्ज अभियुक्त के साथ ही 4 अप्राथमिकी दर्ज कुल 8 अभियुक्त की गिरफ्तारी के साथ ही 96 लीटर अवैध देशी शराब बरामद किया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!