गया में वाहन से 135 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, मोबाइल एवं 2 लाख रुपए बरामद

Edited By Ramanjot, Updated: 23 May, 2022 01:33 PM

5 smugglers arrested with 135 grams of brown sugar from a vehicle in gaya

राकेश कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान वाहन से 135 ग्राम ब्राउन शुगर, 5 मोबाइल, दो लाख 19 हजार रुपए जब्त किया गया है। मामले में पांच व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनमें झारखंड के हजारीबाग जिला के चौपारण निवासी बसंत कुमार, उत्तर प्रदेश के...

गयाः बिहार में गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र से रविवार को पुलिस ने एक वाहन से ब्राउन शुगर जब्त कर पांच तस्कर को गिरफ्तार किया है। नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने डोभी थाना क्षेत्र के जीटी रोड संख्या-2 पर कल्याणी पेट्रोल पंप के समीप जांच के लिए एक स्कोर्पियो वाहन को रोका। वाहन पर पांच लोग सवार थे। पूछताछ के दौरान उनकी गतिविधि संदिग्ध पाई गई जिसके बाद वाहन की चेकिंग की गई।

राकेश कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान वाहन से 135 ग्राम ब्राउन शुगर, 5 मोबाइल, दो लाख 19 हजार रुपए जब्त किया गया है। मामले में पांच व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनमें झारखंड के हजारीबाग जिला के चौपारण निवासी बसंत कुमार, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के रानीपुए डेरा गांव निवासी सुनील यादव, चौपारण थाना के दइहर गांव निवासी प्रवेश कुमार दांगी, उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिला के जीपुर गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह यादव एवं उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिला के दिलदार नगर थाना क्षेत्र के अमनौरा गांव निवासी विकास बहादुर सिंह को शामिल है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी लोग ड्रग्स के अवैध धंधे से जुड़े हैं, जो झारखंड, बिहार और उत्तरप्रदेश राज्य में मादक पदार्थों की तस्करी किया करते है। इनके अपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। जब्त किए गए ब्राउन शुगर की कीमत 10 लाख रुपए से भी ज्यादा है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!