पहले डॉक्टर ने शरीब पी.. फिर 2 साथियों के मिलकर की रेप की कोशिश, नर्स ने ब्लेड से काट दिया प्राइवेट पार्ट

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Sep, 2024 12:20 PM

a nurse cut off the genitals of a doctor who tried to rape her

दरअसल, यह घटना समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में घटी। गिरफ्तार आरोपियों में संजय कुमार (डॉक्टर) और उसके दो सहयोगी सुनील कुमार गुप्ता और अवधेश कुमार शामिल हैं। समस्तीपुर (सदर) अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) संजय कुमार...

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर नर्स के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की तो उसने चिकित्सक के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट दिया। वहीं पुलिस ने दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में चिकित्सक और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह घटना समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में घटी। गिरफ्तार आरोपियों में संजय कुमार (डॉक्टर) और उसके दो सहयोगी सुनील कुमार गुप्ता और अवधेश कुमार शामिल हैं। समस्तीपुर (सदर) अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) संजय कुमार पांडेय ने कहा, ‘‘पीड़िता द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, डॉक्टर और उसके दो सहयोगियों ने मुसरीघरारी क्षेत्र स्थित अपने निजी अस्पताल के अंदर शराब पी और उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। पीड़िता ने आत्मरक्षा में डॉक्टर के गुप्तांग पर ब्लेड से वार किया और फरार हो गई। इसके बाद, उसने अस्पताल के बाहर से घटना की जानकारी देने के लिए हेल्पलाइन नंबर 112 डायल किया।'' उन्होंने बताया कि पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़िता को बचाया एवं उसे थाने ले आई। 

आरोपियों ने घटना से पहले सीसीटीवी कैमरे कर दिए थे बंद
पांडेय ने बताया कि डॉक्टर और उसके दो सहयोगियों को पकड़ लिया गया तथा डॉक्टर का इलाज किया जा रहा है। एसडीपीओ ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि डॉक्टर और उसके सहयोगियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने से पहले सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए थे लेकिन पीड़िता किसी तरह से वहां से भागने में कामयाब रही। उन्होंने कहा कि पीड़िता का जख्मी चिकित्सक के दोनों सहयोगियों द्वारा हालांकि पीछा भी किया गया लेकिन वह पास के खेत में छिप गई थी। एसडीपीओ ने कहा कि पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से वह ब्लेड भी बरामद किया, जिसका इस्तेमाल पीड़िता ने आत्मरक्षा में किया था और शराब की एक बोतल भी बरामद की। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मद्य निषेध कानूनों के प्रावधानों के तहत एक अलग मामला भी दर्ज किया जा रहा है। बिहार में अप्रैल 2016 से शराब की बिक्री और सेवन पर प्रतिबंध है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!