"...जनता ऊब चुकी है", राजद नेता मनोज झा ने कहा- 4 जून के बाद देश को मिलेगी रोजगार उन्मुख सरकार

Edited By Ramanjot, Updated: 20 May, 2024 11:57 AM

after june 4 the country will get employment oriented government manoj jha

मनोज कुमार झा ने कहा, "5वें चरण के चुनाव की देश से और बिहार से जो अभी तक खबर आ रही है, वो हमारे लिए बहुत सार्थक संदेश है...जनता ऊब चुकी है...अगर वो(तेजस्वी यादव) कह रहे हैं तो इसका मतलब है कि 300 के पार आंकड़ा जाएगा और 4 जून के बाद देश को एक रोजगार...

पटना: बिहार की पांच लोकसभा सीट मुजफ्फरपुर, मधुबनी, सीतामढ़ी, सारण और हाजीपुर पर सुबह 9 बजे तक 8.86 प्रतिशत मतदान हुआ है। इन पांच लोकसभा सीटों पर सोमवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हो गया जो शाम छह बजे तक जारी रहेगा। जारी मतदान के बीच राजद नेता मनोज कुमार झा का बयान सामने आया है। 

मनोज कुमार झा ने कहा, "5वें चरण के चुनाव की देश से और बिहार से जो अभी तक खबर आ रही है, वो हमारे लिए बहुत सार्थक संदेश है...जनता ऊब चुकी है...अगर वो(तेजस्वी यादव) कह रहे हैं तो इसका मतलब है कि 300 के पार आंकड़ा जाएगा और 4 जून के बाद देश को एक रोजगार उन्मुख सरकार मिलेगी..." 

80 उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला
बता दें कि सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर में सुबह नौ बजे तक क्रमशः 09.49 प्रतिशत, 09.11 प्रतिशत, 09.33 प्रतिशत, 09.00 प्रतिशत और 07.43 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। इन पांच लोकसभा सीटों पर जिन 80 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा, उनमें सीतामढ़ी से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार और बिहार विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर, हाजीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान और सारण सीट से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी भी शामिल हैं। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!