"अमित शाह को ये दिव्य ज्ञान कहां से प्राप्त हो रहा?", मनोज झा बोले- 2014 में देश को कांग्रेस मुक्त कर रहे थे और 2024 में कांग्रेस युक्त

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 May, 2024 11:01 AM

where is amit shah getting this divine knowledge from

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की टिप्पणी पर राजद नेता मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अमित शाह को ये दिव्य ज्ञान कहां से प्राप्त हो रहा है?

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की टिप्पणी पर राजद नेता मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अमित शाह को ये दिव्य ज्ञान कहां से प्राप्त हो रहा है?

"राजनीतिक पार्टी के नेता को राजनीतिक जुबान बोलनी चाहिए"
मनोज कुमार झा ने कहा कि 2014 में तो वे देश को कांग्रेस मुक्त कर रहे थे और अब उन्होंने खुद भाजपा को कांग्रेस युक्त कर लिया... कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों से लाए गए लोग मंत्री बन रहे हैं। अमित शाह उसकी चिंता करें। जीत-हार 4 जून को तय होगी... राजनीतिक पार्टी के नेता को राजनीतिक जुबान बोलनी चाहिए। ये जुबान राजनीतिक नहीं है। बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि 4 जून को परिणाम आने वाला है पीएम मोदी 400 पार करने वाले हैं और मैं एक और भविष्यवाणी करने जा रहा हूं कि 4 जून को दोपहर 2 बजे राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहेंगे कि हम चुनाव EVM के कारण हारे हैं। 

अमित शाह ने कहा था कि 70 साल से कांग्रेस का अटकाया हुआ राम मंदिर नरेंद्र मोदी ने बनाया। ये चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। राम भक्तों पर गोली चलाने वाली सपा और कांग्रेस को वोट दे सकते हैं क्या? राम मंदिर बनाने वाले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!