भीम आर्मी के नेता की गोली मारकर हत्या...पहले छूए पैर, फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग, समर्थकों में रोष

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 Apr, 2023 02:10 PM

bhim army leader shot dead

जानकारी के मुताबिक, मामला हाजीपुर के लालगंज थाना क्षेत्र के पंचदमिया गांव की है। मृतक राकेश पासवान की भतीजी ने बताया  कि 4 बदमाश पहले घर में आए और फिर पापा के पैर छू कर प्रणाम किया। इसके बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। राकेश पासवान को...

हाजीपुर: बिहार में अपराधियों का ग्राफ-बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए-दिन हत्या लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला हाजीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने गुरुवार की शाम भीम आर्मी (Bhim Army) के जिला संयोजक राकेश पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

बदमाशों ने घर में घूस कर दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक, मामला हाजीपुर के लालगंज थाना क्षेत्र के पंचदमिया गांव की है। मृतक राकेश पासवान की भतीजी ने बताया कि 4 बदमाश घर में आए और फिर पापा के पैर छू कर प्रणाम किया। इसके बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। राकेश पासवान को 4 गोली लगी। 20 राउंड से अधिक फायरिंग की बात कही जा रही है। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद राकेश पासवान के समर्थक उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari

इलाके में तनावपूर्ण माहौल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद भीम आर्मी के समर्थक प्रशासन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने लगे। समर्थकों ने कई दुकानों को बंद कराया। हंगामा कर आगजनी भी की। घटना के बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। 

Related Story

Trending Topics

India

Netherlands

Match will be start at 03 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!