... जब भाषण देते हुए फफक-फफक कर रोने लगे BJP सांसद राधामोहन सिंह, जानिए वजह

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 Mar, 2024 01:08 PM

bjp mp radha mohan singh started crying while giving speech

बिहार के मोतिहारी जिले में एक कार्यक्रम के दौरान अपने द्वारा किए गए विकास के कार्यों का वर्णन करते हुए भाजपा सांसद राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) फफक कर रो पड़े, जिस कारण ख़ुशी का माहौल गमगीन हो गया।

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में एक कार्यक्रम के दौरान अपने द्वारा किए गए विकास के कार्यों का वर्णन करते हुए भाजपा सांसद राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) फफक कर रो पड़े, जिस कारण ख़ुशी का माहौल गमगीन हो गया।

दरअसल, बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह ने अपने सांसद कोष से करोड़ों के लागत से चरखा पार्क बनवाया, जिसका उन्होंने बुधवार को उद्घाटन किया। इस पार्क में मोहन से महात्मा तक के रूप का मूर्ति लगाकर वर्णन किया गया है। साथ ही इस पार्क के अंदर एक प्रेरणा भवन व लोक दर्शन भवन बनाया गया है, जिसमें देश के सभी महापुरुषों के साथ-साथ अब तक जितने लोग मोतिहारी से सांसद का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, सभी की तस्वीर लगाई गई है।

"कुछ लोग सिर्फ अपने लाभ के लिए कुछ कार्य करवाना चाहते थे..."
वहीं, चरखा पार्क के उद्घाटन के बाद सांसद राधामोहन सिंह ने अपने द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा मंच से करते हुए कहा कि कुछ लोग हैं, जो सिर्फ अपने लाभ के लिए कुछ कार्य करवाना चाहते थे, जोकि नहीं कर पाए....पर आज जो महापुरुषों के याद में यह पार्क बनाया गया है। उन महापुरुषों के कार्यों से अगर कुछ सीख लिया जाए तो अपना ही लाभ होगा। इन्हीं बातों को जनता के बीच रखते हुए राधामोहन सिंह इस कदर भावुक हुए की मंच पर ही फफक फफक कर रो पड़े, जिसके बाद पूरा कार्यक्रम कुछ देर के लिए गमगीन हो गया। उसके बाद उन्होंने भाषण देना छोड़ दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!