LJP के बाद अब ओवैसी को झटका देने की तैयारी में नीतीश, बिहार में AIMIM के जल्द टूटने के दिए संकेत

Edited By Nitika, Updated: 24 Feb, 2021 06:39 PM

cm nitish will give a big blow to owaisi

बिहार विधानसभा में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल के अभिभाषण पर सरकार की ओर से जबाब दे रहे थे। इसी बीच एआईएमआईएम के विधायक अख्तरूल इमान ने सदन में खड़े होकर पूर्णिया को राजधानी बनाने का प्रस्ताव रख दिया।

 

पटनाः बिहार विधानसभा में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल के अभिभाषण पर सरकार की ओर से जबाब दे रहे थे। इसी बीच एआईएमआईएम के विधायक अख्तरूल इमान ने सदन में खड़े होकर पूर्णिया को राजधानी बनाने का प्रस्ताव रख दिया। वहीं नीतीश कुमार ने इस प्रस्ताव को सिरे से खारिज कर दिया।

नीतीश कुमार सदन में बोल ही रहे थे कि अख्तरूल इमाल पुर्णिया को राजधानी बनाने की मांग को लेकर अपने विधायको के साथ वॉकआउट करने लगे। इस दौरान नीतीश ने कहा कि आप लोग सदन में बैठकर सुन लीजिए, आगे काम आएगा। साथ ही अख्तरूल इमान की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप राजद, जदयू और अब तीसरी पार्टी एआईएमआईएम में पहुंचे हैं। जब एआईएमआईएम के सभी विधायक सदन से बाहर जाने लगे तो नीतीश कुमार ने कहा कि जा रहे हैं तो अकेले ही अब रह जाइएगा।

बता दें कि बिहार में जदयू ने हाल ही में लोजपा के 200 से अधिक नेताओं को अपने पाले में करके चिराग पासवान को बड़ा झटका दिया था। अब जदयू और एआईएमआईएम को झटका देने की तैयारी में है। दरअसल, हाल ही में एआईएमआईएम के 5 विधायक नीतीश कुमार से मुलाकात कर चुके हैं। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि ये सभी विधायक जल्द ही जदयू के साथ जा सकते है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!