कांग्रेसी नेता ने गोहिल पर लगाया पैसा लेकर टिकट बांटने का आरोप, की इस्तीफे की मांग

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Oct, 2020 12:37 PM

congress leader accuses gohil of distributing tickets with money

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता केके तिवारी (KK Tiwari) ने मंगलवार को पार्टी के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर राज्य में पार्टी के मामलों के प्रबंधन में रिकॉर्ड संदिग्ध पाए जाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने...

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता केके तिवारी (KK Tiwari) ने मंगलवार को पार्टी के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल पर राज्य में पार्टी के मामलों के प्रबंधन में रिकॉर्ड संदिग्ध पाए जाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने हुए उनसे गोहिल से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की।

तिवारी ने दावा किया कि पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि गोहिल कथित तौर पर पैसा लेकर बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए पार्टी का टिकट बांट रहे हैं। उन्होंने इस आरोप की जांच कराए जाने की मांग की। तिवारी के अनुसार, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे अपने पत्र में कहा कि बिहार विधानसभा में पार्टी की बेहतर संभावना थी, लेकिन राजद के साथ गोहिल की सांठगांठ पार्टी की चुनावी संभावना को प्रभावित कर सकता है। उन्होंने कहा कि वे बिहार प्रभारी के रूप में शक्ति सिंह गोहिल के तत्काल इस्तीफे की मांग करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में पार्टी के मामलों के प्रबंधन में गोहिल का रिकॉर्ड संदिग्ध पाया गया है, जो बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी की संभावना को नुकसान पहुंचा सकता है।

गोहिल पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए तिवारी ने यह भी कहा कि बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक होने के बावजूद टिकटों के वितरण सहित किसी भी मुद्दे पर उनसे परामर्श नहीं किया जा रहा है। तिवारी 1980 और 1984 में बिहार के बक्सर से दो बार सांसद थे और राजीव गांधी सरकार में केंद्रीय मंत्री थे। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने आरोप लगाया कि जब से गोहिल ने बिहार कांग्रेस के प्रभारी के रूप में पदभार संभाला है, उनकी कार्य पद्धति अपारदर्शी रही है और पार्टी कार्यकर्ताओं ने न केवल उनपर (गोहिल) पैसा लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया बल्कि टिकटों के वितरण के विरोध में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में धरने पर भी बैठे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!