रोहतासः DM धर्मेंद्र कुमार ने सासाराम सदर अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों में मचा हड़कंप

Edited By Nitika, Updated: 17 Aug, 2022 03:21 PM

dm dharmendra kumar did surprise inspection of sasaram sadar hospital

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि अस्पतालों में डॉक्टर समय पर नहीं पहुंच रहे हैं, जिस पर संज्ञान लेते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम तैयार की गई। इसके बाद टीम ने...

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले के जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार इन दिनों अपने कार्यों से चर्चा में रह रहे हैं। जिले के किसी भी विभाग में डीएम पहुंचकर औचक निरीक्षण करने से लापरवाह अधिकारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। इसी क्रम में डीएम बुधवार को अचानक सासाराम के सदर अस्पताल पहुंच गए, जहां पर उन्होंने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। साथ ही ड्यूटी पर तैनात सभी डॉक्टरों की सूची देखकर उनकी मौजूदगी की जांच की।

डीएम धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि अस्पतालों में डॉक्टर समय पर नहीं पहुंच रहे हैं, जिस पर संज्ञान लेते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम तैयार की गई। इसके बाद टीम ने मंगलवार को अस्पतालों में तैनात डॉक्टरों की उपस्थिति सहित अस्पताल के कार्यों का निरीक्षण किया, जिसकी रिपोर्ट संबंधित पदाधिकारी द्वारा अभी नहीं सौंपी गई है।

वहीं जिलाधिकारी ने गठित विशेष टीम के द्वारा रिपोर्ट सौंपने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है। इसके साथ ही जांच रिपोर्ट आने के बाद यदि किसी भी डॉक्टर और कर्मियों द्वारा अपने कर्तव्यों का सही तरीके से निर्वहन नहीं किया गया तो उन पर जांच के बाद कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!