DRI-RPF की बड़ी कार्रवाईः राजधानी एक्सप्रेस से 3 करोड़ की अफीम के साथ सोना किया बरामद

Edited By Swati Sharma, Updated: 18 Mar, 2023 01:47 PM

gold recovered from rajdhani express along with opium worth rs 3 crore

जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर जंक्शन का है। बताया जा रहा है कि ये सभी तस्कर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से गुवाहाटी से दिल्ली जा रहे थे। इसी बीच ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पर खड़ी थी। इसी दौरान आरपीएफ और डीआरआई की टीम ने सोना और अफीम की बड़ी खेप...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में डीआरआई  और आरपीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, टीम ने राजधानी एक्सप्रेस के कोच से 1 किलो सोना और 3 करोड़ की अफीम की खेप बरामद की है। साथ ही पुलिस ने मौके से 3 तस्करों को भी पकड़ा हैं।

तीनों तस्कर गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर जंक्शन का है। बताया जा रहा है कि ये सभी तस्कर राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से गुवाहाटी से दिल्ली जा रहे थे। इसी बीच ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पर खड़ी थी। इसी दौरान आरपीएफ और डीआरआई की टीम ने सोना और अफीम की बड़ी खेप बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस टीम ने मौके से 3 तस्करों को भी पकड़ा है। ये सभी तस्कर राजस्थान के बताए जा रहे है। तस्करों के पास से एक किलो सोना और 66 किलो अफीम बरामद की गई है, जिसकी कीमत 3 करोड़ से ज्यादा की बताई जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं तस्करों से पूछताछ पर पता चला कि वे इस सामान को म्यांमार से गुवाहाटी के रास्ते दिल्ली में किसी ठिकाने पर ले जा रहे थे। तीनों तस्करों की पहचान राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले राधेश्याम, राजस्थान के जोधपुर निवासी प्रेम और सुभाष के रूप में हुई हैं। राधेश्याम पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों तस्कर एसी टू बोगी में सवार थे। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!