बेगूसराय में अपराधियों के हौसले बुलंद, अब इस इलाके में की अंधाधुंध फायरिंग, थाने के सामने से फरार हुए बदमाश

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Sep, 2022 11:31 AM

in begusarai miscreants again fired in the air

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, “पांच हथियारबंद बदमाशों ने अपराह्न करीब ढाई बजे मटिहानी इलाके में कई जगहों पर हवा में...

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में विभिन्न स्थानों पर बाइक सवार अपराधियों द्वारा राहगीरों पर गोली चलाने की वारदात के कुछ दिनों बाद बुधवार को हथियारबंद बदमाशों ने मटिहानी इलाके में हवा में गोलियां चलाईं। हालांकि 13 सितंबर को हुए शूटआउट के बाद पुलिस अलर्ट मूड में थी, लेकिन इसके बावजूद 2 बाइक पर सवार 4 बदमाश फायरिंग करते हुए थाना के सामने से फरार हो गए। गनीमत यह रही कि बदमाशों ने चार से पांच राउंड फायरिंग की लेकिन इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी। 

निजी रंजिश को माना जा रहा कारण 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा, “पांच हथियारबंद बदमाशों ने अपराह्न करीब ढाई बजे मटिहानी इलाके में कई जगहों पर हवा में गोलियां चलाईं। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक वे फरार हो चुके थे। अधिकारी ने बताया कि पांचों बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है और उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ने कहा कि घटना के पीछे निजी रंजिश को कारण माना जा रहा है। 

13 सितंबर को भी हुई थी फायरिंग की घटना 
उल्लेखनीय है कि 13 सितंबर को बेगूसराय में अलग-अलग स्थान पर दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार व्यक्तियों ने राहगीरों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं थीं, जिसमें 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि सात पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!