मुजफ्फरपुरः पान मसाला से जुड़े कारोबारी के 5 ठिकानों पर IT की छापेमारी, आय से अधिक संपत्ति का मामला

Edited By Nitika, Updated: 04 Aug, 2022 11:26 AM

it raids on 5 locations of businessman related to pan masala

मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माली टोला स्थित शर्मा निवास में आयकर विभाग की 6 सदस्यीय टीम ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि प्रदीप कुमार शर्मा का गुटखे का कारोबार है। मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार में उनका कारोबार चल रहा है।...

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पान मसाला से जुड़े कारोबारी के 5 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आय से अधिक संपत्ति के मामले में यह कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

सूत्रों के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माली टोला स्थित शर्मा निवास में आयकर विभाग की 6 सदस्यीय टीम ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि प्रदीप कुमार शर्मा का गुटखे का कारोबार है। मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार में उनका कारोबार चल रहा है। प्रदीप कुमार शर्मा के घर आय से अधिक संपत्ति के मामले में छापेमारी की गई। बुधवार सुबह छह बजे ही टीम ने छापेमारी शुरू कर दी थी। छापेमारी टीम को देखकर पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। हालांकि, मामले में किसी ने भी कुछ बताने से इनकार कर दिया।  

वहीं आयकर विभाग की टीम ने कई जगहों से अलग-अलग दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। ठिकानों पर कौन से अहम सबूत हाथ लगे है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इसके अलावा, शहर के कल्याणी स्थित केदारनाथ रोड व अखाराघाट रोड स्थित निजी स्कूल की गली में भी छापेमारी की गई।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!