किशनगंज के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के 2 कर्मी सेवामुक्त, शिक्षा विभाग ने जारी की अधिसूचना

Edited By Khushi, Updated: 01 Jul, 2024 06:19 PM

kishanganj district program education officer uttam kumar

शिक्षा विभाग द्वारा संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन में गड़बड़ी/वित्तीय अनियमितता के लिए जिम्मेदार जिला शिक्षा परियोजना कार्यालय, किशनगंज के कर्मी उत्तम कुमार एवं तुफैल को प्रतिवेदन उपलब्ध कराने के संबंध में सेवामुक्त कर दिया गया है।

पटना: शिक्षा विभाग द्वारा संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन में गड़बड़ी/वित्तीय अनियमितता के लिए जिम्मेदार जिला शिक्षा परियोजना कार्यालय, किशनगंज के कर्मी उत्तम कुमार एवं तुफैल को प्रतिवेदन उपलब्ध कराने के संबंध में सेवामुक्त कर दिया गया है। इस संबंध में शिक्षा विभाग ने एक अधिसूचना जारी की है।

जारी अधिसूचना के मुताबिक, उपर्युक्त विषयक जिला पदाधिकारी, किशनगंज के पत्रांक-1561 दिनांक 21.06. 2024 एवं उसके साथ संलग्न उप विकास आयुक्त किशनगंज की अध्यक्षता में गठित जांच दल का प्रतिवेदन (पत्रांक-16 दिनांक 19.06.2024) की प्रति संलग्न करते हुये कहना है कि किशनगंज जिले में शिक्षा विभाग द्वारा संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी/वित्तीय अनियमितता एवं सरकारी राशि के दुर्विनियोजन में संलिप्तता के लिये प्रथम दृष्टया जिला शिक्षा परियोजना कार्यालय, किशनगंज में कार्यरत निम्नांकित कर्मियों को दोषी प्रतिवेदित किया गया है: (1) श्री उत्तम कुमार, कार्यक्रम सहायक, बिहार शिक्षा परियोजना, किशनगंज एवं (11) श्री तुफैल, कार्यक्रम समन्वयक, किशनगंज। श्री उत्तम कुमार की सेवा जिला शिक्षा पदाधिकारी, किशनगंज के पत्रांक-819 दिनांक 15.06.2024 के द्वारा समाप्त की जा चुकी है।

निदेशानुत्तार कहना है कि प्राप्त प्रतिवेदन के आलोक में श्री तुफैल, कार्यक्रम समन्वयक, किशनगंज की सेवा समाप्त करने की कार्रवाई करते हुए कृत कार्रवाई से विभाग को अवगत कराने की कृपा की जाए। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!