शिक्षक को लेकर फरार हुई नाबालिग छात्रा, वीडियो जारी कर बोली- जीऊंगी तो गुरुजी के साथ और मरूंगी तो...

Edited By Ramanjot, Updated: 08 May, 2022 06:35 PM

minor girl absconding with teacher in bettiah

दरअसल, बेतिया के नवलपुर थाना क्षेत्र से एक प्रेमिका का वीडियो वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में प्रेमिका अपनी शादी के बारे में बता रही है। प्रेमिका बोल रही है कि मैं ही अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भागी हूं। मेरे माता-पिता, भैया इस शादी के खिलाफ थे।...

बेतियाः शिक्षक को किसी छात्रा से प्यार हो गया... ये तो आपने कई बार सुना होगा, लेकिन कभी ऐसा सुना है कि कोई नाबालिग छात्रा शिक्षक प्रेमी को लेकर फरार हो गई। जी हां...आप सही सुन रहे हैं, बिहार क बेतिया जिले में ऐसा मामला सामने आया है जहां छात्रा अपने शिक्षक को लेकर भाग गई। इसके साथ ही छात्रा ने एक वीडियो भी जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, बेतिया के नवलपुर थाना क्षेत्र से एक प्रेमिका का वीडियो वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में प्रेमिका अपनी शादी के बारे में बता रही है। प्रेमिका बोल रही है कि मैं ही अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भागी हूं। मेरे माता-पिता, भैया इस शादी के खिलाफ थे। हमलोगों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मैं इनसे कोचिंग पढ़ने जाती थी इसी दौरान इनसे से मेरा बात होता था। तीन महीने पहले मैं कोचिंग पढ़ना छोड़ दी थी। घर पर जब भी मैं इनसे बात करती थी तो मेरे घर वाले विरोध करते थे। मुझे मारते पिटते थे। इसलिए मैं अपने प्रेमी शिक्षक बंधु चौधरी को लेकर भाग आई हूं। मैं अब जिऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी तो बंधु चौधरी के साथ। मेरे घरवाले मुझे जान मारने की फिराक में थे। तो मैं क्या करती। इसीलिए मैं इनके पास आई और इनको लेकर भाग गई। मेरे घर वालों ने नवलपुर थाने में झूठे केस किए हुए हैं।अब इन्हीं के साथ हमलोग शादी कर लिए हैं। मैं जिऊंगी बंधु के साथ, मरूंगी बंधु के साथ। मेरे परिवार वालों ने जो केस दर्ज कराया है वो गलत है। वहीं अब इस छात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, लड़की के स्वजन रामनाथ साह ने नवलपुर थाना में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद लड़की ने अपनी शादी का वीडियो वायरल किया है और पूरे मामले को प्रेम प्रसंग बताया है। इस पूरे मामले में नवलपुर थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की बात मुझे नहीं मालूम है। इस मामले में थाने में लड़की के परिजनों के द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराया गया हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!