मिसेज बिहार की प्रतिभागी रह चुकी मॉडल को बदमाशों ने मारी गोली, प्रेम-प्रसंग में वारदात की आशंका

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Oct, 2021 04:55 PM

miscreants shot the in patna

बताया जा रहा है कि आरती देवी उर्फ मोना (36) अपनी 12 साल की बेटी के साथ घर से बाहर गई थी और रात करीब 12 बजे वापिस घर पहुंची। जब वह स्कूटी घर के अंदर करने लगी तो बाइक पर आए दिन दो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। गोली मोना की कमर में लगी, जिससे वह...

पटनाः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां मंगलवार देर रात बदमाशों ने मिसेज बिहार की प्रतिभागी रह चुकी मॉडल पर फायरिंग कर दी। कमर में गोली लगने के कारण महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

PunjabKesari

मोना की कमर में लगी गोली 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के राजीव नगर थाना के तहत रामनगरी की है। बताया जा रहा है कि आरती देवी उर्फ मोना (36) अपनी 12 साल की बेटी के साथ घर से बाहर गई थी और रात करीब 12 बजे वापिस घर पहुंची। जब वह स्कूटी घर के अंदर करने लगी तो बाइक पर आए दिन दो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। गोली मोना की कमर में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। 

PunjabKesari

2020 में रह चुकी हैं मिसेज बिहार की प्रतिभागी 
वहीं गोली की आवाज सुनते ही परिवार और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद मोना को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोना राय 2020 में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रही थी। वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौक पर पहुंची। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इसी बीच राजीव नगर थानेदार सुमन कुमार ने प्रेम-प्रसंग के चलते वारदात होने की आशंका जाहिर की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!