बिहार में PFI का नया प्लानः मुस्लिम युवकों को जिहाद की ट्रेनिंग दे रहा ITC, अलर्ट पर खुफिया विभाग

Edited By Swati Sharma, Updated: 24 Nov, 2022 06:27 PM

new plan of pfi in bihar

वहीं बिहार पुलिस मुख्यालय ने इस इनपुट के आधार पर राज्य के सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट जारी किया हैं। पुलिस मुख्यालय को मिले इनपुट के अनुसार, हाल ही में इस्लामिक ट्रांसलेशन सेंटर ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कहा गया है कि मुस्लिम भाइयों और...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): देशभर में पीएफआई पर प्रतिबंध के बाद भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने का अंतरराष्ट्रीय साजिश रचने वालों ने एक नया प्लान तैयार किया हैं और आतंक के इस प्लान बी में निशाने पर पढ़े-लिखे मुस्लिम युवाओं के अलावा मीडिया भी हैं, जिसे जिहादी मीडिया का नाम दिया गया है। बिहार पुलिस मुख्यालय को इनपुट मिला है कि एक अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत बिहार के पढ़े-लिखे मुस्लिम युवाओं को बरगलाकर और प्रलोभन देकर इस मिशन में शामिल करने की बड़ी साजिश रची जा रही हैं।

PunjabKesari

वहीं बिहार पुलिस मुख्यालय ने इस इनपुट के आधार पर राज्य के सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट जारी किया हैं। पुलिस मुख्यालय को मिले इनपुट के अनुसार, हाल ही में इस्लामिक ट्रांसलेशन सेंटर ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कहा गया है कि मुस्लिम भाइयों और बहनों, क्या आप जिहादी मीडिया में काम के लिए तैयार हैं, तो आइए मुजाहिद उलमा और उमरा की बातों को सभी भाषाओं में अनुवादित और संपादित कीजिए। इसमें कहा गया है कि मीडिया इस हाफ ऑफ द जिहाद। राज्य पुलिस मुख्यालय को आशंका है कि राज्य में कोई बड़ी साजिश रची जा रही है। लिहाजा सतर्क रहने और सुरक्षात्मक कदम उठाने का अलर्ट जारी किया गया हैं।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!