शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- नीतीश विपक्ष के उन अग्रिम पंक्ति के नेताओं में हैं, जो कर सकते हैं मोदी का मुकाबला

Edited By Ramanjot, Updated: 11 Aug, 2022 01:49 PM

nitish is one of those opposition leaders who can compete with modi shatrughan

शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश ने बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उसी दवा का स्वाद चखाया है जो उसने मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में विपक्षी दलों की सरकारों को गिराने के लिए इस्तेमाल किया था।

पटनाः तृणमूल कांग्रेस सांसद और जानेमाने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, ममता बनर्जी और कुछ उन नेताओं के साथ अग्रिम पंक्ति में हैं जो 2024 के लोकसभा चुनाव में ‘मोदी राज' को खत्म करने के लिए विपक्ष की अगुवाई कर सकते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश ने बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उसी दवा का स्वाद चखाया है जो उसने मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में विपक्षी दलों की सरकारों को गिराने के लिए इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा, इस बारे में देश की जनता और विपक्षी नेता उचित समय पर फैसला करेंगे। अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सिन्हा हाल ही में पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर विजयी हुए।

‘बिहारी बाबू' के नाम से मशहूर सिन्हा ने कहा, ‘‘देर आए दुरुस्त आए। नीतीश कुमार ने भाजपा को उसकी उसी दवा का स्वाद चखाया जो उसने मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में इस्तेमाल किया था।'' उनका कहना है, ‘‘अपने साहसिक निर्णय से नीतीश कुमार विपक्षी खेमे में ममता बनर्जी और कुछ उन नेताओं के साथ अग्रिम पंक्ति में खड़े हो गए हैं जो अगले संसदीय चुनाव में ‘मोदी राज' को समाप्त करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।'' विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के चेहरे के संदर्भ में सिन्हा ने कहा, ‘‘देश के लोग व विपक्षी दलों के नेता यह फैसला करेंगे कि अगले लोकसभा चुनाव में कौन व्यक्ति मोदी के सामने होगा।'' उन्होंने ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि वह आगामी चुनाव में परिर्वतनकारी भूमिका में होंगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!