नूपुर शर्मा के शर्मनाक बयान ने दुनिया भर में देश की छवि को पहुंचाया नुकसानः वीआईपी

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Jun, 2022 02:36 PM

nupur sharma s shameful statement damaged the image of country vip

देव ज्योति ने आगे कहा कि ओछी राजनीति करने वाले, रूग्ण मानसिकता वाले लोग, देश के संविधान का भी अपमान करने से पीछे नहीं हटते, बाबा साहेब आंबेडकर का भी अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने हमारे देश के दलितों, शोषितों, अल्पसंख्यकों को हक और सम्मान दिलाया। देश...

पटनाः वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने नूपुर शर्मा के द्वारा देश की एकता और अखंडता को भंग करने वाले बयान की निंदा करते हुए कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है, जहां सभी धर्मों का सम्मान किया जाता है। जाति, धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले लोग ये लोग जिनके वजह से आज सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि मध्य पूर्व के देशों में काम करने वाले हजारों भारतीयों के जान को इन्होंने जोखिम में डाल दिया है, भारत के लंबे समय से चले आ रहे रिश्तों को नुकसान पहुंचाया और भारतीय व्यवसायों को नुकसान पहुंचा है। असामाजिक तत्वों के जरिए देश को नफरत की आग में झोंकने का काम किया है।

देव ज्योति ने आगे कहा कि ओछी राजनीति करने वाले, रूग्ण मानसिकता वाले लोग, देश के संविधान का भी अपमान करने से पीछे नहीं हटते, बाबा साहेब आंबेडकर का भी अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने हमारे देश के दलितों, शोषितों, अल्पसंख्यकों को हक और सम्मान दिलाया। देश में नफरत फैलाने के उद्देश्य से कहे गए, इन बातों से आज भारत को पूरे विश्व के सामने शर्मिंदा होना पड़ा। नूपुर शर्मा के इस कट्टरता भरे बयान ने ना सिर्फ हमें अलग-थलग कर दिया है बल्कि भारत के वैश्विक आधार को भी कमजोर किया है।' वीआईपी पार्टी जो कि, बाबा साहेब डा अंबेडकर के रास्ते पर चलते हुए, समाज के सभी वर्गों के समान रूप से उत्थान में विश्वास करती हैं। पार्टी के संस्थापक " सन ऑफ मल्लाह" श्री मुकेश सहनी जी ने समाज के पिछड़ों, शोषितों को अपनी अपने हक और सम्मान की लड़ाई लड़ रहे हैं,और आज पूरा देश उनके साथ हैं।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि किसी भी पार्टी को किसी भी जाति धर्म के बारे में टिप्प्णी करने से बचना चाहिए। वीआईपी पार्टी सामाजिक सौहार्द को भंग करने वाली ऐसे बयानों की कड़ी निंदा करती हैं। देश की सत्तारूढ़ पार्टी Divide and rule के रास्ते चलकर, देश की जानता को महंगाई, बेरूजगारी, भ्रष्टाचार इन मुद्दों से भटकाकर, धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाकर, अपनी राजनैतिक रोटी सेंक रही हैं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!