BSSC पेपर लीक मामले में पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग, कहा- शिक्षामंत्री व सचिव की जवाबदेही तय हो

Edited By Ramanjot, Updated: 25 Dec, 2022 05:05 PM

pappu yadav demands cbi inquiry in bssc paper leak case

रविवार को पटना एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पेपर लीक जैसे मामलों से गरीब और मिडिल क्लास के लोगों को परेशानी है। नेता और अमीर लोगों को पेपर लीक से कोई मतलब नहीं है। इसलिए वे इसपर कोई ध्यान नहीं देते। ऐसे मामलों में...

पटनाः बिहार में बीएसएससी पेपर लीक का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में जन अधिकार पार्टी (जाप) के सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीएसएससी पेपर लीक मामले में हाईकोर्ट की देखरेख में सीबीआई जांच की मांग की है।

"शिक्षामंत्री और विभाग के चेयरमैन की जवाबदेही तय हो"
रविवार को पटना एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि पेपर लीक जैसे मामलों से गरीब और मिडिल क्लास के लोगों को परेशानी है। नेता और अमीर लोगों को पेपर लीक से कोई मतलब नहीं है। इसलिए वे इसपर कोई ध्यान नहीं देते। ऐसे मामलों में शिक्षामंत्री, सचिव और विभाग के चेयरमैन की जवाबदेही तय होनी चाहिए। पहले बड़ी मछलियों को पकड़ा जाए, तभी इस पर कुछ हो सकता है। पप्पू यादव ने कहा कि हाल के दिनों में गुजरात, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और सबसे ज्यादा मध्य प्रदेश में पेपर लीक हुए पर कहीं कार्रवाई नहीं हुई। अब ये सिस्टम का हिस्सा बन गया है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को बिहार कर्मचारी चयन आयोग का पेपर था। पहली शिफ्ट सुबह 10.15 से 12.15 बजे तक थी, लेकिन 11 बजे के आसपास प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। प्रथम पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद जब वायरल प्रश्न पत्र को मिलाया गया तो उसमें सेम सवाल आया था। इसके बाद अभ्यर्थी हंगामा करने लगे। पेपर वायरल होने पर छात्र नेता दिलीप कुमार ने उसे आर्थिक अपराध ईकाई को भेज दिया। अब दिलीप कुमार बीएसएससी पेपर को रद्द करने की मांग कर रहे हैं।

"BJP को कोरोना से नहीं, भारत जोड़ो यात्रा से डर"
वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर जाप सुप्रीमो ने कहा कि देश में हर आदमी को यात्रा करने और लोगों से मिलने का अधिकार है। भाजपा वालों को कोरोना से डर नहीं है, उन्हें भारत जोड़ो यात्रा से डर है। अगर कोरोना से डर है तो सबसे पहले चीन से आवागमन रोकें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!