RJD ने कहा- राजपूत नहीं हो सकते सुशांत, BJP बोली- घटिया बयानबाजी के लिए ही बने हैं ये लोग

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Sep, 2020 01:55 PM

rjd said sushant cannot be rajput

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के विधायक अरुण यादव ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ टिप्पणी करते हुए कहा कि वह "राजपूत" नहीं हो सकते, क्योंकि महाराणा प्रताप के वंश से जुड़े लोग आत्महत्या नहीं कर सकते।

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के विधायक अरुण यादव ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ टिप्पणी करते हुए कहा कि वह "राजपूत" नहीं हो सकते, क्योंकि महाराणा प्रताप के वंश से जुड़े लोग आत्महत्या नहीं कर सकते।

सहरसा नगर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक ने अभिनेता के बारे में कहा, "हम तो कहते हैं कि सुशांत 'राजपूत' नहीं था। राजपूत, महाराणा प्रताप के संतान गले में डोरी बांधकर नहीं मर सकता।'' उन्होंने कहा, “महाराणा प्रताप राजपूतों के पुरखा हैं। वह हम यादवों के भी पुरखा हैं। हमें दुख है, सुशांत सिंह इस तरह की घटिया बयानबाजी के लिए ही बने है।राजपूत को आत्महत्या नहीं करनी चाहिए थी। वह अगर राजपूत था, तो मुकाबला करता। राजपूत आत्महत्या नहीं करता है।''

अरुण यादव की इस टिप्पणी की सत्तारूढ़ जदयू और भाजपा ने निंदा करते हुए राजद विधायक को राज्य के लोगों और सुशांत के प्रशंसकों से माफी मांगने को कहा है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजद विधायक के बयान से ज्यादा विचित्र और शर्मनाक बयान नहीं हो सकता है। विधायक को राज्य के लोगों और सुशांत के प्रशंसकों से माफी मांगनी चाहिए।''

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, ‘‘राजद विधायक अरुण यादव की सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मृत्यु के मामले में टिप्पणी बिल्कुल अनर्गल और जातिवादी मानसिकता से ग्रसित है। इससे पहले भी तेजप्रताप ने रघुवंश बाबू को समुंदर में एक लोटा पानी बताकर बाहर फेंकने की बात की। इन सबसे प्रतीत होता है कि राजद के नेतागण आदतन इस तरह की घटिया बयानबाजी के लिए ही बने है। ये लोग आदतन गलती करने वाले लोग हैं।” उन्होंने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को चाहिए कि वे राजद विधायक की ओर से बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ अनर्गल जातिवादी टिप्पणी पर सार्वजनिक माफी मांगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!