नीतीश का अधिकारियों को निर्देश- अपराध नियंत्रण में कोई कोताही न बरतें, मीडिया को रोज दें जानकारी

Edited By Ramanjot, Updated: 11 Sep, 2022 10:19 AM

there should be no laxity in crime control  nitish

नीतीश कुमार ने शनिवार को एक अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प' में विधि व्यवस्था की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में अधिकारियों को यह निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। अपराध नियंत्रण में किसी प्रकार की कोताही न बरतें।

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में विधि व्यवस्था को सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हुए अधिकारियों को अपराध नियंत्रण में किसी तरह की कोताही नहीं बरतने का निर्देश दिया।

नीतीश कुमार ने शनिवार को एक अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प' में विधि व्यवस्था की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक में अधिकारियों को यह निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। अपराध नियंत्रण में किसी प्रकार की कोताही न बरतें। उन्होंने कहा कि गंभीर आपराधिक घटनाओं पर की गई कार्रवाई के संबंध में अपर पुलिस महानिदेशक, मुख्यालय प्रेस को प्रतिदिन अवगत कराएं और सोशल मीडिया पर भी इसके संबंध में जानकारी दें। घटना की पूरी जानकारी, उस पर की जा रही कार्रवाई, घटना के विभिन्न पहलुओं के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी दें ताकि लोगों को सही जानकारी मिल सके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी थानों में लैंडलाइन फोन चालू रहे, इसके लिए मुख्यालय स्तर से निरंतर अनुश्रवण करते रहें । उन्होंने अपराध अनुसंधान के कार्य में तेजी लाने और इसे ससमय पूर्ण करने का निर्देश दिया ताकि दोषियों पर जल्द कार्रवाई हो सके। इसके साथ ही उन्होंने गश्ती व्यवस्था को और सुद्दढ़ करने और इसकी भी निरंतर निगरानी करते रहने का निर्देश दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!