22 फरवरी को पटना आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah, 4 महीने में तीसरी बार करेंगे बिहार यात्रा

Edited By Swati Sharma, Updated: 21 Jan, 2023 11:56 AM

union home minister will come to patna on february 22 amit shah

सूत्रों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर किसान नेता सहजानंद सरस्वती की जयंती समारोह 22 फरवरी को मनाया जाएगा। इसी कार्यक्रम में अमित शाह को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। दरअसल, मिशन 2024 को लेकर...

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Union Home Minister Amit Shah) 4 महीने में तीसरी बार बिहार यात्रा पर आ रहे हैं। अमित शाह  22 फरवरी को राजधानी पटना में आएंगे। बताया जा रहा है कि पटना के ज्ञान भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। साथ ही वह यहां पर एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, किसान नेता सहजानंद सरस्वती की जयंती को लेकर 22 फरवरी को कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जोकि भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर मना रहे हैं। इसी कार्यक्रम में अमित शाह को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। दरअसल, मिशन 2024 को लेकर बीजेपी एक्टिव मोड में है। बिहार में जेडीयू से गठबंधन टूटने के बाद अमित शाह का पूरा फोकस बिहार पर है और इनका यह दौरा काफी व्यापक माना जा रहा है। साथ ही वह यहां पर एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि 23 और 24 सितंबर 2022 को अमित शाह के सीमांचल दौरे पर आए थी और इसके बाद वह 20 दिनों के अंदर ही सारण जिले में पहुंचे थे। इस दौरान अमित शाह जेपी जयंती समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!