काल बनी कोयला खदान, 48 घंटे बाद निकाला गया मासूम शाहबाज का शव, कोयला चुनते वक्त गहरी खाई में गिर गया था

Edited By Khushi, Updated: 20 May, 2023 06:26 PM

coal mine became dead innocent shahbaz s dead body was removed

झारखंड के गोड्डा (Godda) जिले में ईसीएल की राजमहल परियोजना के बसडीहा खनन क्षेत्र की गहरी खाई में गिरे 14 साल के किशोर शाहबाज अंसारी का शव 48 घंटे के बाद निकाला गया।

Godda: झारखंड के गोड्डा (Godda) जिले में ईसीएल की राजमहल परियोजना के बसडीहा खनन क्षेत्र की गहरी खाई में गिरे 14 साल के किशोर शाहबाज अंसारी का शव 48 घंटे के बाद निकाला गया। वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

48 घंटे के बाद निकला मासूम का शव
दरअसल, बीते बुधवार और गुरुवार को लगातार 2 दिनों से यहां एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी। शुक्रवार की सुबह खनन क्षेत्र के गहरे पानी में किशोर का शव तैरता हुआ मिला। एनडीआरएफ की टीम ने पुलिस प्रशासन की निगरानी में शव को गहरी खदान से बाहर निकाला। वहीं, बीते 3 दिनों से मृतक शाहबाज के परिजन खदान परिसर में ही रोते-बिलखते रहे।

कोयला चुनने के दौरान गहरी खाई में गिर गया था
गौरतलब है कि 17 मई को 14 वर्षीय शाहबाज अंसारी सुबह कोयला चुनने गया था। इस दौरान वह ईसीएल की राजमहल परियोजना की बंद खदान में गिर गया, जिसमें पानी भरा हुआ है और इसकी गहराई भी काफी अधिक है। पानी की गहराई काफी अधिक होने के कारण किशोर को निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
बंद खदान की गहराई अधिक रहने से स्थानीय गोताखोर अंदर जाने से डर रहे थे, जिस कारण एनडीआरएफ की टीम मंगाई गई और एनडीआरएफ की टीम ने 48 घंटे के अंदर 300 फीट गहरे खदान में से शाहनवाज का शव निकाला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!